SBI SO Recruitment 2023: आज है एसबीआई स्पेशलिस्ट ऑफिसर पदों पर आवेदन का अंतिम दिन, तुरंत करें अप्लाई


 

SBI SO Recruitment 2023: आज है एसबीआई स्पेशलिस्ट ऑफिसर पदों पर आवेदन का अंतिम दिन, तुरंत करें अप्लाई

 

SBI SO Recruitment 2023: बैंक भर्ती की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए बड़ी खबर है। स्टेट बैंक ऑफ इंडिया में में स्पेशलिस्ट ऑफिसर (SO) के पदों पर भर्ती निकाली गयी है। इस भर्ती के माध्यम से स्पेशल कैडर ऑफिसर के 217 रिक्त पदों पर नियुक्ति की जाएगी। इस भर्ती में भाग लेने की अंतिम तिथि 19 मई निर्धारित की गयी है। जो उम्मीदवार इस भर्ती में भाग लेना चाहते हैं वे ऑनलाइन माध्यम से आज तक ही आवेदन पत्र भर सकते हैं। ऑनलाइन एप्लीकेशन फॉर्म एसबीआई की आधिकारिक वेबसाइट sbi.co.in पर उपलब्ध हैं। आवेदन करने से पहले अभ्यर्थी निर्धारित योग्यता एवं मानदंड अवश्य जांच लें।

 SBI Recruitment 2023: एसबीआई में 1438 पदों पर भर्ती आवेदन के लिए कुछ ही दिन  बचे शेष, चेक करें लास्ट डेट

 

SBI SO Recruitment 2023: इन स्टेप्स से कर सकते हैं आवेदन

एसबीआई एसओ भर्ती 2023 आवेदन पत्र भरने के लिए आप इन स्टेप्स को फॉलो कर सकते हैं। एप्लीकेशन फॉर्म भरने के लिए आपको सबसे पहले एसबीआई की ऑफिशियल वेबसाइट sbi.co.in पर जाना है। होम पेज पर करियर लिंक पर क्लिक करें। इसके बाद अगले पेज पर भर्ती से संबंधित लिंक पर क्लिक करें। अब एक नया पेज ओपन होगा जिस पर आपको न्यू रजिस्ट्रेशन लिंक पर क्लिक करके पंजीकरण कर लेना है। इसके बाद लॉग-इन के माध्यम से आवेदन पत्र को पूर्ण रूप से भरकर आवेदन फीस जमा करें। अंत में पूर्ण रूप से भरे हुए आवेदन पत्र का प्रिंटआउट निकालकर भविष्य के सन्दर्भ के लिए सुरक्षित रख लें। उम्मीदवार ध्यान रखें की वे आवेदन पत्र 3 जून तक ही प्रिंट कर सकते हैं।

आवेदन शुल्क

आवेदन पत्र भरने के साथ उम्मीदवारों को निर्धारित शुल्क जमा करना अनिवार्य है। बिना शुल्क के आपका एप्लीकेशन फॉर्म स्वीकार नहीं किया जाएगा। जनरल/ओबीसी/ईडब्ल्यूएस कैटेगरी के उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क 750 रुपये जमा करना होगा। एससी, एसटी एवं पीडब्ल्यूडी वर्ग के उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क नहीं जमा करना होगा।

SBI Recruitment 2023: सिलेक्शन प्रोसेस

एसबीआई एसओ भर्ती 2023 में आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को अगली प्रोसेस के लिए आमंत्रित किया जायेगा। आपको बता दें कि पदों के अनुसार अलग-अलग चयन प्रक्रिया अपनायी जाएगी। कुछ पदों पर उम्मीदवारों की नियुक्ति शॉर्टलिस्टिंग एवं इंटरव्यू के माध्यम से की जाएगी वहीं कुछ पदों के लिए उम्मीदवारों को ऑनलाइन टेस्ट एवं इंटरव्यू प्रक्रिया में भाग लेना होगा। भर्ती से जुड़ी विस्तृत जानकारी प्राप्त करने के लिए अभ्यर्थी आधिकारिक नोटिफिकेशन अवश्य देख लें। 

🔥 सरकारी नौकरियों की समस्त जानकारी अब सीधे आपके मोबाइल पर

--◆   आज ही ऐप इंस्टॉल करने के लिए क्लिक करें 

 Free GS Quiz के लिए टेलीग्राम चैनल जॉइन करें👇    

Join FREE GS Quiz Telegram Channel     

वॉट्सएप ग्रुप में जुड़ने के लिए क्लिक करें👇 

 


 

 

Post a Comment

0 Comments