माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड उप्र ने की अशासकीय माध्यमिक कालेजों के लिए इतिहास प्रवक्ता 2013 का लंबित रिजल्ट शुक्रवार को घोषित करने की तैयारी , चयन बोर्ड की अहम बैठक शुक्रवार को , क्लिक करे और पढ़े पूरी खबर

माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड उप्र  ने की अशासकीय माध्यमिक कालेजों के लिए इतिहास प्रवक्ता 2013 का लंबित रिजल्ट शुक्रवार को घोषित करने की तैयारी , चयन बोर्ड की अहम बैठक शुक्रवार को , क्लिक करे और पढ़े पूरी खबर 




अशासकीय माध्यमिक कालेजों के लिए इतिहास प्रवक्ता 2013 का लंबित रिजल्ट शुक्रवार को घोषित करने की तैयारी है। माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड उप्र की अहम बैठक शुक्रवार को हो रही है। इसमें अतिरिक्त शिक्षकों के समायोजन आदि पर भी मुहर लगने की पूरी उम्मीद है।

चयन बोर्ड का पुनर्गठन होने के बाद 2011 के कुछ विषयों का साक्षात्कार इस माह हुआ है लेकिन, 2013 के का परिणाम अब तक जारी नहीं हो सका है। इसको लेकर प्रतियोगी मोर्चा ने पिछले दिनों प्रदर्शन किया था। अध्यक्ष बीरेश कुमार ने जल्द ही रिजल्ट जारी करने का वादा किया।

सूत्रों की मानें तो परिणाम को अंतिम रूप दिया जा रहा है। चयन बोर्ड की बैठक में रिजल्ट या फिर कुछ दिन बाद उसे घोषित करने की तारीख का एलान होगा। 2009 व 2010 में कुछ विषयों के रिजल्ट का प्रकरण शीर्ष व हाईकोर्ट पहुंचा था। कोर्ट ने चयनित अभ्यर्थियों को बिना प्रभावित किए नए चयनितों को तैनाती देने का निर्देश दिया है। इस मामले में भी बोर्ड मंथन करेगा।

नौकरियों से सम्बन्धित हर जानकारी को अपने मोबाइल पर पाने के लिए हमारी आधिकारिक एप डाउनलोड करें   

Previous Post Next Post