10768 एलटी ग्रेड शिक्षक भर्ती में आवेदन नहीं कर सके बीटेक डिग्री धारक अभ्यर्थी , अभ्यर्थियों में आयोग के प्रति आक्रोश , अभ्यर्थियों ने आयोग पहुंचकर जताया विरोध , कोर्ट के आदेश के बावजूद आवेदन नहीं कर सके अभ्यर्थी ,क्लिक करे और पढ़े पूरी खबर

10768 एलटी ग्रेड शिक्षक भर्ती में आवेदन नहीं कर सके बीटेक डिग्री धारक अभ्यर्थी , अभ्यर्थियों में आयोग के प्रति आक्रोश , अभ्यर्थियों ने आयोग  पहुंचकर जताया विरोध  , कोर्ट के आदेश के बावजूद आवेदन नहीं कर सके अभ्यर्थी ,क्लिक  करे और पढ़े पूरी खबर  





एलटी ग्रेड शिक्षक भर्ती में आवेदन न कर पाने से आक्रोशित बीटेक डिग्रीधारक अभ्यर्थियों ने गुरुवार को उप्र लोकसेवा आयोग पहुंचकर विरोध जताया। अभ्यर्थियों का कहना था कि कोर्ट ने उन्हें परीक्षा में शामिल करने की अनुमति देने का निर्देश दिया है पर उनके केस नंबर को वेबसाइट पर अपलोड नहीं किया जिससे ऑप्शन कॉलम में उनके नाम नहीं खुल रहे हैं।

गौरतलब है कि हंिदूी, कला और अधिकतम उम्र सीमा से संबंधित याचियों के अलावा हाईकोर्ट ने एमसीए व पीजीडीसीए डिग्रीधारक अभ्यर्थियों को भी शामिल करने का निर्देश दिया था। आयोग की वेबसाइट पर याचियों ने जून तक ऑनलाइन शुल्क जमा किया, जबकि बीटेक डिग्रीधारक अभ्यर्थियों के आवेदन के लिए वेबसाइट पर ऑप्शन में कॉलम नहीं खुल सका। गुरुवार को इस समस्या को लेकर दर्जनों अभ्यर्थी आयोग पर जा पहुंचे और विरोध जताना शुरू कर दिया।

सचिव से मिलने की मांग की। गेट के भीतर स्थित काउंटर पर ही उन्हें रोका। अभ्यर्थी अमित कुमार सिंह ने बताया कि काउंटर में बैठे कर्मचारियों ने टेलीफोन से ही सचिव से उनकी बात कराई लेकिन, कोई संतोषजनक जवाब नहीं मिला। बताया कि उनकी रिट संख्या के आधार पर आयोग को वेबसाइट में कॉलम अपलोड करना था, जबकि ऐसा नहीं किया गया, जिससे वेबसाइट पर उनकी ओर से केस नंबर भरने के बाद अभ्यर्थी व पिता के नाम का कॉलम नहीं खुल सका।

नौकरियों से सम्बन्धित हर जानकारी को अपने मोबाइल पर पाने के लिए हमारी आधिकारिक एप डाउनलोड करें   

Previous Post Next Post