एसएससी के चेयरमैन असीम खुराना का कार्यकाल बढ़ाने और प्राइवेट वेंडर सिफी को भी पुन: टेंडर दिए जाने पर सैकड़ों अभ्यर्थी उतरे सड़क पर , किया जोरदार विरोध प्रदर्शन , अभ्यर्थियों ने बताया केंद्र के फैसले को गलत , समय आने पर जवाब देने की कही बात , क्लिक करे और पढ़े पूरी खबर

एसएससी के चेयरमैन असीम खुराना का कार्यकाल बढ़ाने और प्राइवेट वेंडर सिफी को भी पुन: टेंडर दिए जाने पर सैकड़ों अभ्यर्थी  उतरे सड़क पर , किया जोरदार विरोध प्रदर्शन , अभ्यर्थियों ने बताया केंद्र के फैसले को गलत , समय आने पर जवाब देने की कही बात , क्लिक करे और पढ़े पूरी खबर 




एसएससी यानी कर्मचारी चयन आयोग के चेयरमैन असीम खुराना का कार्यकाल बढ़ाने और प्राइवेट वेंडर सिफी को भी पुन: टेंडर दिए जाने पर सैकड़ों अभ्यर्थी सोमवार को सड़क पर उतर आए। एसएससी मध्य क्षेत्र कार्यालय से लेकर सिविल लाइंस के सुभाष चौराहे पर विरोध जताया। अभ्यर्थियों ने नारेबाजी की, केंद्र सरकार के निर्णय को गलत बताया और कहा कि देश के युवा इस धोखे का जवाब समय आने पर जरूर देंगे।

इलाहाबाद के लाउदर रोड पर स्थित एसएससी के मध्य क्षेत्रीय कार्यालय पर करीब एक सैकड़ा अभ्यर्थियों ने पहुंचकर नारेबाजी की। चेयरमैन असीम खुराना का कार्यकाल एक साल बढ़ाए जाने पर कहा कि केंद्र सरकार ने करोड़ों अभ्यर्थियों से धोखा किया है। अभ्यर्थी, एसएससी के चेयरमैन के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे थे, उन पर भर्तियों में भ्रष्टाचार करने के आरोप हैं फिर भी सरकार ने कार्रवाई करने की बजाए उनका कार्यकाल बढ़ा दिया।

 एसएससी कार्यालय से नारेबाजी करते हुए अभ्यर्थी चंद्रशेखर आजाद पार्क तक पहुंचे और जल्दी ही फिर विरोध प्रदर्शन करने की चेतावनी दी। इस विरोध प्रदर्शन में संदीप यादव, विवेक उपाध्याय, संदीप कुशवाहा, अजीत यादव, देवेंद्र चौहान, शिवानी, शिवम अग्रहरि आदि मौजूद रहे। वहीं, सैकड़ों अभ्यर्थियों ने सिविल लाइंस के सुभाष चौराहा पर भी विरोध प्रदर्शन किया। अभ्यर्थियों ने मानव श्रृंखला बनाकर एकजुटता प्रदर्शित की और केंद्र सरकार के निर्णय को विश्वासघात बताया।

नौकरियों से सम्बन्धित हर जानकारी को अपने मोबाइल पर पाने के लिए हमारी आधिकारिक एप डाउनलोड करें   

Previous Post Next Post