प्रदेश के शिक्षको व राज्य कर्मचारियों ने मांगी पुरानी पेंशन , सरकार द्वारा मांगे नहीं मांगे जाने पर दी आंदोलन की चेतावनी , अदालत का दरवाजा भी खटखटाया जाएगा , क्लिक करे और पढ़े पूरी खबर

प्रदेश के शिक्षको व राज्य कर्मचारियों ने मांगी पुरानी पेंशन , सरकार द्वारा मांगे नहीं मांगे जाने पर दी आंदोलन की चेतावनी ,   अदालत का दरवाजा भी खटखटाया जाएगा , क्लिक करे और पढ़े पूरी खबर 




विशिष्ट बीटीसी शिक्षक वेलफेयर एसोसिएशन के प्रदेश व विभिन्न जिलों के पदाधिकारियों की संयुक्त बैठक गुरुवार देर शाम तक डिप्लोमा इंजीनियर्स संघ के भवन में हुई। बैठक में निर्णय लिया गया कि एक अप्रैल 2005 के बाद नियुक्त शिक्षक व कर्मचारियों के लिए पुरानी पेंशन योजना बहाली के लिए राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद के साथ मिलकर आंदोलन चलाया जाएगा।

बैठक में एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष संतोष तिवारी ने कहा अगर जल्द पुरानी पेंशन योजना लागू नही की गई तो आंदोलन होगा। मुख्य अतिथि उप्र राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद के प्रदेश अध्यक्ष हरि किशोर तिवारी ने कहा कि पुरानी पेंशन योजना बहाल की जाए। भाजपा नेताओं ने पुरानी पेंशन जब खत्म हुई थी तब तत्कालीन प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को पत्र लिखा था लेकिन अब केंद्र व राज्य में उनकी सरकार हैं और वह खामोश हैं।

मांगों को लेकर जाएंगे अदालत
एसोसिएशन की वरिष्ठ उपाध्यक्ष शालिनी मिश्र ने कहा कि पुरानी पेंशन की बहाली और अन्य मांगों को लेकर आंदोलन के साथ ही अदालत का दरवाजा भी खटखटाया जाएगा। अगर ऐसा नहीं हुआ तो सेवानिवृत्त के बाद उनके सामने रोटी की समस्या खड़ी हो जाएगी। बैठक में महामंत्री सुभाष श्रीवास्तव, दिलीप चौहान, तारकेश्वर शाही, नौबहार आमोद श्रीवास्तव ने भी विचार रखें।

नौकरियों से सम्बन्धित हर जानकारी को अपने मोबाइल पर पाने के लिए हमारी आधिकारिक एप डाउनलोड करें   

Previous Post Next Post