बेरोजगारों के लिए खुशखबरी :: यूपी लोक सेवा आयोग में निकली 1100 से अधिक पदों पर भर्ती , 18 मई से लिए जायेंगे ऑनलाइन आवेदन , क्लिक करे और पढ़े पूरी खबर

बेरोजगारों के लिए खुशखबरी :: यूपी लोक सेवा आयोग में निकली 1100 से अधिक पदों पर भर्ती , 18 मई से लिए जायेंगे ऑनलाइन आवेदन , क्लिक करे  और पढ़े पूरी खबर  



उत्तर प्रदेश सरकार के विभिन्न विभागों में बंपर भर्ती होने जा रही है। उप्र लोकसेवा आयोग करीब 1100 से अधिक पदों पर सीधी भर्ती से रिक्तियों पर चयन करेगा। ऑनलाइन आवेदन 18 मई से 18 जून, 2018 तक लिए जाएंगे। 

सबसे अधिक भर्तियां होम्योपैथिक चिकित्साधिकारी व आयुर्वेद चिकित्साधिकारी के पदों पर होगी। आयोग ने इसका नोटिफिकेशन जारी कर दिया है। इसमें बताया गया है कि वेबसाइट  पर 18 मई से ऑनलाइन आवेदन लिए जाएंगे, जबकि समाचार पत्रों में दो जून को विज्ञापन प्रकाशित होगा।

 सभी पदों के लिए केवल ऑनलाइन आवेदन ही स्वीकार होंगे, शुल्क भी ऑनलाइन जमा होगा। इसकी प्रक्रिया की जानकारी आयोग की वेबसाइट पर दी जाएगी। अभ्यर्थी 18 जून तक आवेदन जमा कर सकते हैं। ऑनलाइन आवेदन शुल्क 14 जून तक ही जमा होगा। अभ्यर्थियों की आयु की गणना एक जुलाई 2018 से होगी। इस भर्ती में वैसे तो प्रदेश सरकार के कुल 14 विभागों में 1100 पदों पर चयन होना है, जिसमें सबसे अधिक भर्ती आयुर्वेद चिकित्साधिकारी के 544 व होम्योपैथिक चिकित्साधिकारी के 494 पदों पर होनी है।

नौकरियों से सम्बन्धित हर जानकारी को अपने मोबाइल पर पाने के लिए हमारी आधिकारिक एप डाउनलोड करें   

Previous Post Next Post