यूपी लोक सेवा आयोग ने जारी की सहायक वन संरक्षक और क्षेत्रीय वनाधिकारी (सामान्य, विशेष चयन/बैकलाग) या एसीएफ प्रारंभिक परीक्षा 2017 की उत्तरकुंजी , पांच प्रश्न हटाए गए ,क्लिक करे और पढ़े पूरी खबर

यूपी लोक सेवा आयोग ने जारी की सहायक वन संरक्षक और क्षेत्रीय वनाधिकारी (सामान्य, विशेष चयन/बैकलाग) या एसीएफ प्रारंभिक परीक्षा 2017 की उत्तरकुंजी , पांच प्रश्न हटाए गए ,क्लिक करे और पढ़े पूरी खबर 




उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग ने सहायक वन संरक्षक और क्षेत्रीय वनाधिकारी (सामान्य, विशेष चयन/बैकलाग) या एसीएफ प्रारंभिक परीक्षा 2017 की उत्तरकुंजी बुधवार को अपनी वेबसाइट पर जारी कर दी। आयोग ने सामान्य अध्ययन प्रथम प्रश्नपत्र के तीन और द्वितीय प्रश्नपत्र के दो प्रश्न डिलीट किये हैं।

प्रथम प्रश्नपत्र की बुकलेट संख्या ए से प्रश्नसंख्या 57, 96 व 140 जबकि द्वितीय प्रश्नपत्र की बुकलेट संख्या ए से प्रश्नसंख्या 3 व 41 को हटाया गया है। उत्तरकुंजी वेबसाइट पर 23 अप्रैल तक उपलब्ध रहेगी। यह परीक्षा 24 दिसंबर 2017 को कराई गई थी। आयोग ने सामान्य अध्ययन प्रथम और द्वितीय, दोनों प्रश्न पत्रों के चारों सीरीज की उत्तरकुंजी पर अभ्यर्थियों से आपत्तियां मांगी हैं। 

परीक्षा नियंत्रक अंजू कटियार ने नोटिस जारी कर अभ्यर्थियों को सूचित किया है कि उत्तरकुंजी में कोई विसंगति मिलती है तो वेबसाइट पर उपलब्ध कराए गए प्रारूप पर अपना प्रत्यावेदन बंद लिफाफे में आयोग को भेजें। इस लिफाफे पर परीक्षा नियंत्रक अति गोपन-एक, अनुभाग उप्र लोकसेवा आयोग इलाहाबाद लिखा हो। अभ्यर्थी यह प्रत्यावेदन डाक के जरिए या स्वयं आयोग के काउंटर पर 19 से 24 अप्रैल को शाम छह बजे तक उपलब्ध करा सकते हैं।

नौकरियों से सम्बन्धित हर जानकारी को अपने मोबाइल पर पाने के लिए हमारी आधिकारिक एप डाउनलोड करें   


                                                                                           
Previous Post Next Post