प्रदेश के टीजीटी -पीजीटी छात्र कल मनाएंगे काला दिवस , माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड के गठन को लेकर मुख्यमंत्री द्वारा दिया गया आश्वाशन भी हुआ हवा हवाई , क्लिक करे और पढ़े पूरी खबर

प्रदेश के टीजीटी -पीजीटी छात्र कल मनाएंगे काला दिवस , माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड के गठन को लेकर  मुख्यमंत्री द्वारा दिया गया आश्वाशन भी हुआ हवा हवाई , क्लिक करे और पढ़े पूरी खबर 




माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड के गठन को लेकर वादाखिलाफी प्रतियोगियों के गले नहीं उतर रही है। प्रतियोगियों में आक्रोश इस बात को लेकर ज्यादा है कि चयन बोर्ड के गठन पर स्थिति शासन की ओर से स्पष्ट नहीं हो रही है। ऐसे में कई बार आंदोलन कर चुके प्रतियोगियों ने एक बार फिर एकजुटता का आहवान करते हुए 20 मार्च को चयन बोर्ड कार्यालय पर पहुंचकर काला दिवस मनाने का निर्णय लिया है।

इलाहाबाद के एलनगंज स्थित चयन बोर्ड कार्यालय पर जुटे प्रतियोगियों ने कहा कि 2011 की टीजीटी और पीजीटी का परिणाम लंबित है। साथ ही बोर्ड का गठन न होने से 2016 की टीजीटी-पीजीटी परीक्षा भी नहीं हो पा रही है।

 माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड प्रतियोगी मोर्चा ने कहा कि अभी तक शासन के प्रतिनिधियों के रूप में माध्यमिक शिक्षा विभाग के उच्चाधिकारियों से ही आश्वासन मिलने के बाद वादाखिलाफी होती रही है अब आठ मार्च को इलाहाबाद आए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की ओर से चयन बोर्ड का गठन एक सप्ताह में कर दिए जाने का आश्वासन भी कोरा साबित हुआ। प्रतियोगियों ने बैठक में इस पर विचार विमर्श करते हुए कहा कि 20 मार्च को चयन बोर्ड कार्यालय पर बड़ी संख्या में एकजुटता प्रदर्शित की जाएगी और प्रदेश सरकार के एक साल का कार्यकाल पूरा होने पर काला दिवस मनाया जाएगा।

नौकरियों से सम्बन्धित हर जानकारी को अपने मोबाइल पर पाने के लिए हमारी आधिकारिक एप डाउनलोड करें   

                     
Previous Post Next Post