एसएससी की परीक्षा में गड़बड़ी करने वालो को सरकार भेजे जेल , गड़बड़ी के विरोध में अभ्यर्थियों ने लखनऊ में किया प्रदर्शन ,क्लिक करे और पढ़े पूरी खबर

एसएससी की परीक्षा में गड़बड़ी करने वालो को सरकार भेजे जेल , गड़बड़ी के विरोध में अभ्यर्थियों ने लखनऊ में किया प्रदर्शन ,क्लिक करे और पढ़े पूरी खबर  




स्टॉफ सर्विस कमीशन (एसएससी) की कंबाइंड ग्रेजुएट लेवल की भर्ती परीक्षा का प्रश्नपत्र लीक होने और परीक्षा रद होने के विरोध में अभ्यर्थियों ने मंगलवार को भी प्रदर्शन किया। हजरतगंज में जीपीओ के पास स्थित गांधी प्रतिमा के निकट बड़ी संख्या में मौजूद अभ्यर्थियों ने गड़बड़ी के दोषियों को जेल भेजने की मांग की। उन्होंने मामले की समयबद्ध उच्चस्तरीय जांच करवाने और आगे पारदर्शी ढंग से परीक्षा करवाने के ठोस उपाय करने की केंद्र सरकार व राज्य सरकार से मांग की।

लखनऊ विश्वविद्यालय (लविवि) के गेट नंबर एक से लेकर हजरतगंज गांधी प्रतिमा तक विद्यार्थियों ने पैदल मार्च निकाला। छात्रनेता सतीश शर्मा समर, पूजा शुक्ला, महेंद्र यादव, अंकित सिंह बाबू व सुधांशु बाजपेई के नेतृत्व में छात्रों ने प्रदर्शन किया। छात्रों ने कहा कि सीबीआई जांच के जल्द लिखित आदेश जारी हों और यह जांच समयबद्ध हो। यही नहीं चेयरमैन व परीक्षा एजेंसी को हटाकर इन्हें सजा दी जाए।
 वहीं बीते दिनों एसएससी के तहत जो अन्य भर्ती परीक्षाएं हुईं हैं उनकी भी जांच की जाए। विद्यार्थियों को भरोसे में लेकर आगे भर्ती प्रक्रिया पूरे पारदर्शी और फूलप्रूफ ढंग से हो। प्रदर्शनकारी छात्रों ने जिला प्रशासन के माध्यम से केंद्र सरकार व राज्य सरकार को ज्ञापन सौंपकर अपनी मांगें जल्द पूरी करने की मांग की। अगर मांगें पूरी न हुईं तो जल्द और बड़ा आंदोलन किया जाएगा।

नौकरियों से सम्बन्धित हर जानकारी को अपने मोबाइल पर पाने के लिए हमारी आधिकारिक एप डाउनलोड करें  
Previous Post Next Post