प्राइमरी स्कूलों में होने वाली 12460 बीटीसी -टीईटी पास अध्यापको की भर्ती के लिए शासन ने माँगा प्रस्ताव , सीएम ने दिए एक सप्ताह में कार्रवाई करने का निर्देश

प्राइमरी स्कूलों में होने वाली 12460 बीटीसी -टीईटी पास अध्यापको की भर्ती के लिए शासन ने माँगा प्रस्ताव , सीएम ने दिए  एक सप्ताह में कार्रवाई करने का निर्देश 


मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सहायक अध्यापक भर्ती 2016 के बीटीसी (डीएलएड) अभ्यर्थियों की भर्ती पर बेसिक शिक्षा विभाग को एक सप्ताह में कार्यवाही करने के निर्देश दिए हैं।
शुक्रवार को मुख्यमंत्री ने बेसिक शिक्षा विभाग राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) अनुपमा जायसवाल की मौजूदगी में अपर मुख्य सचिव राजप्रताप सिंह से भर्ती में हीलाहवाली पर नाराजगी भी जाहिर की।

मुख्यमंत्री ने कहा कि शिक्षकों की जगह स्कूलों में हैं, इनकी समस्या का जल्द समाधान करें, ये सड़क पर प्रदर्शन करते दिखाई नहीं देने चाहिए।

शुक्रवार को बीटीसी 12460 शिक्षक भर्ती संघ के बैनर तले अभ्यर्थियों ने बेसिक शिक्षा राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) अनुपमा जायसवाल के घर पर धरना दिया। बीटीसी अभ्यर्थियों ने मंत्री के घर के बाहर प्रदर्शन करते हुए उनके नियुक्ति आदेश जारी करने की मांग की।

नौकरियों से सम्बन्धित हर जानकारी को अपने मोबाइल पर पाने के लिए हमारी आधिकारिक एप डाउनलोड करें   
Previous Post Next Post