सख्ती :: ऑनलाइन परीक्षा में पकडे गए 2 मुन्नाभाई

सख्ती :: ऑनलाइन परीक्षा में पकडे गए 2 मुन्नाभाई 






हाईकोर्ट ग्रुप डी की भर्ती परीक्षा में रविवार को दो लोग दूसरे की जगह परीक्षा देते पकड़े गए। कीडगंज नई बस्ती स्थित कन्हैयालाल विद्या मंदिर में एसटीएफ ने बांदा के राकेश को पकड़ा। वह भाई की जगह परीक्षा दे रहा था। 

वहीं, मुरादाबाद के चित्रगुप्त इंटर कॉलेज में कक्ष निरीक्षक नजाकत अली ने शाहदरा दिल्ली के अखिल को पकड़ा। वह रुपये लेकर ममेरे भाई की जगह परीक्षा दे रहा था। दोनों को पुलिस को सौंप दिया गया।

कन्हैयालाल विद्या मंदिर के प्रिंसिपल चंद्रशेखर मिश्र ने कीडगंज थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि रविवार को हाईकोर्ट ग्रुप डी की भर्ती परीक्षा चल रही थी। सुबह साढ़े दस बजे एसटीएफ इंस्पेक्टर अजय सिंह, अतुल सिंह और सिपाही पहुंचे। उन्होंने बताया कि दुर्गेश कुमार की जगह राकेश परीक्षा दे रहा है। कक्ष संख्या 13 से एसटीएफ ने बांदा के राकेश को पकड़ा। पूछताछ में राकेश ने बताया कि वह अपने भाई दुर्गेश की जगह परीक्षा दे रहा था। उसके पास से दुर्गेश का प्रवेश पत्र और 25 हजार रुपये का चेक मिला। जांच में पता चला कि राकेश का साथी चित्रकूट का सिद्धार्थ नैनी के श्रीमती डी सिंह सेंटर पर श्याम सिंह की जगह परीक्षा देने गया है। इसके लिए मेजा के आशुतोष पाल ने 25 हजार का चेक दिया था।

उत्तर प्रदेश में आने वाली समस्त सरकारी भर्तियों से सम्बन्धित हर जानकारी को अपने मोबाइल पर पाने के लिए हमारी आधिकारिक एप डाउनलोड करें -



Previous Post Next Post