Thursday, January 13, 2022

यूपी पुलिस भर्ती : UPPBPB ने बदला परीक्षा का शेड्यूल, जारी किया नोटिस

 
यूपी पुलिस भर्ती : UPPBPB ने बदला परीक्षा का शेड्यूल, जारी किया नोटिस


उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड ( UPPBPB ), लखनऊ ने उत्तर प्रदेश पुलिस मोटर परिवहन शाखा में मुख्य आरक्षी (हेड कांस्टेबल) भर्ती परीक्षा के प्रयोगात्मक तकनीकी दक्षता परीक्षण के शेड्यूल में बदलाव किया है। 129 अभ्यर्थियों की प्रयोगात्मक तकनीकी दक्षता परीक्षा के शेड्यूल में बदलाव किया गया है। दक्षता परीक्षा परीक्षा 13 जनवरी 2022 से एसडीआरएफ लखनऊ में शुरू हो रही है। लेकिन कुछ कारणों से 15 जनवरी, 22 जनवरी और 24 जनवरी 2022 की तिथियों में बदलाव किया गया है। 

जिन अभ्यर्थियों की परीक्षा 15 जनवरी को थी, वह अब 24 जनवरी को होगी। वहीं जिन अभ्यर्थियों की परीक्षा 22 जनवरी को थी, वह अब 25 जनवरी को होगी। और जिन अभ्यर्थियों की परीक्षा 24 जनवरी को थी, वह अब 27 जनवरी को होगी।

अभ्यर्थियों की सूची देखने के लिए क्लिक करें notice 

इस भर्ती प्रक्रिया के तहत हेड कांस्टेबल मोटर परिवहन के 32 रिक्त पदों पर विभागीय परीक्षा (डिपार्टमेंटल एग्जाम) के आधार पर चयन किया जा रहा है। इसकी लिखित परीक्षा का परिणाम 31 दिसंबर 2021 को जारी किया गया था 

यूपी पुलिस भर्ती बोर्ड ने कहा है कि चयन परिणाम को बोर्ड की वेबसाइट पर अपलोड किए जाने में पर्याप्त सावधानी रखी गई है। फिर भी किसी प्रकार की तकनीकी त्रुटि के लिए बोर्ड उत्तरदायी नहीं होगा और न ही त्रुटि पाए जाने पर इस त्रुटिपूर्ण टाइपिंग का किसी को किसी तरह का लाभ या अधिकार प्राप्त होगा। 



डाउनलोड करें हमारी एंड्राइड ऐप गूगल प्ले स्टोर से👇

 Download Govt Jobs UP Android App   

 Free GS Quiz के लिए टेलीग्राम चैनल जॉइन करें👇    

Join FREE GS Quiz Telegram Channel     

वॉट्सएप ग्रुप में जुड़ने के लिए क्लिक करें👇