Monday, September 13, 2021

यूपी में शिक्षा व स्वास्थ्य को लेकर हुए काफी काम बेसिक शिक्षा मंत्री

 यूपी में शिक्षा व स्वास्थ्य को लेकर हुए काफी काम बेसिक शिक्षा मंत्री

गोरखपुर ; बेसिक शिक्षा राज्यमंत्री डाण् सतीश द्विवेदी ने कहा कि केंद्र व प्रदेश सरकार ने मिलकर देश व प्रदेश की सूरत बदल दी है। शिक्षा और स्वास्थ्य के क्षेत्र में प्रदेश में जमकर कार्य हुए हैं। इसके बल पर ही हमने कोरोना पर विजय पाई है। प्रदेश में बड़ी संख्या में रोजगार मिल रहा है।



बेसिक शिक्षा राज्यमंत्री रविवार को भाजपा की महानगर इकाई की ओर से गोरखपुर ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र के खोराबार ब्लाक में आयोजित प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन को बतौर मुख्य अतिथि संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि 500 वर्ष के संघर्ष बाद राम मंदिर का निर्माण हो रहा है। कश्मीर में अनु.370 को समाप्त किए जाने से वह प्रदेश अब आतंकवाद और अलगाववाद की समस्या से मुक्त हो गया है। भारत के रुख से चीन भी डरा हुआ है। केंद्र और प्रदेश सरकार की कल्याणकारी योजनाओं से हर पात्र व्यक्ति लाभान्वित हुआ है।
गोरखपुर ग्रामीण के विधायक विपिन सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में प्रदेश का चहुंमुखी विकास हुआ है और आगे भी जारी है। विधायक ने विभिन्न परियोजनाओं और उससे जनता को मिलने वाले लाभ की भी विस्तार से चर्चा की। कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में जनता का एक बार फिर भरपूर समर्थन मिलेगा। कार्यक्रम की अध्यक्षता वरिष्ठ अधिवक्ता वीरेंद्र शाही ने की । स्वागत ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र के संयोजक समरेंद्र कुमार सिंह और संचालन भाजपा के महानगर उपाध्यक्ष बृजेश मणि मिश्र ने किया। इस दौरान वरिष्ठ अधिवक्ता हरि प्रकाश मिश्रए ईण् अखिलेश्वर नाथ त्रिपाठी गिरीश राज त्रिपाठी पंकज पांडेयए हौसला सिंह छोटे लाल पासवानए शिव प्रसाद जायसवालए दिनेश जायसवालए निकेत नारायण पांडेयए डाण् विनय मिश्रए डा अशोक कुमार शाही आदि मौजूद रहे।

डाउनलोड करें हमारी एंड्राइड ऐप गूगल प्ले स्टोर से👇

 Download Govt Jobs UP Android App   

 Free GS Quiz के लिए टेलीग्राम चैनल जॉइन करें👇    

Join FREE GS Quiz Telegram Channel     

वॉट्सएप ग्रुप में जुड़ने के लिए क्लिक करें👇