Tuesday, September 14, 2021

चयन बोर्ड पर गरजे प्रतियोगी नया शिक्षक भर्ती विज्ञापन जारी करने की मांग

 चयन बोर्ड पर गरजे प्रतियोगीए नया शिक्षक भर्ती विज्ञापन जारी करने की मांग

उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड पर सोमवार को प्रतियोगी छात्रों ने नए विज्ञापन जारी करने समेत 12 सूत्रीय मांगों को लेकर जमकर प्रदर्शन किया। इस दौरान अभ्यर्थियों ने नारेबाजी भी की। अभ्यर्थियों ने उपसचिव को ज्ञापन देकर मांगों को पूरा करने की गुहार लगाई। माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड पर प्रतियोगी मोर्चा के विक्की खान के नेतृत्व में सैकड़ों की संख्या में अभ्यर्थियों ने प्रदर्शन किया। अभ्यर्थियों का कहना था कि चयन बोर्ड नये  विज्ञापन के लिए 15 से 20 दिनों में पोर्टल खोलकर जिला विद्यालय निरीक्षकों से अधियाचन मांगे।



नए विज्ञापन को अति शीघ्र जारी कर देना चाहिए। टीजीटी.पीजीटी के परिणाम और साक्षात्कार की तिथि जल्द घोषित करे। साथ ही टीजीटी 2016 सामाजिक विज्ञान और कला के चयनित अभ्यर्थियों का विद्यालय आवंटन अतिशीघ्र जारी हो। विक्की खान ने बताया कि उपसचिव ने ज्ञापन पर उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है। प्रदर्शन में राजेशए रमेश कुमारए संतोष सिंहए वैभव कुमारए सुशील सिंह सुशील चौरसिया उमाशंकर कुशवाहा नागेश मौर्य जीतन राम परमानंद उपाध्याय सतीश पांडे गिरिराज सिंहए वैभव गुप्ता इत्यादि मौजूद थे। 

17 को बेरोजगार दिवस मनाएंगे युवा

युवा मंच का प्रदर्शन सोमवार को 13 वें दिन भी सिविल लाइंस धरना स्थल पर जारी रहा। युवा सूबे में रिक्त 5 लाख पदों को भरने के लिए 17 सितंबर को बेरोजगार दिवस मनाएंगे। प्रदर्शन में बीएडए डीएलडए लोक सेवा आयोगए अधीनस्थ सेवा चयन आयोगए पुलिसए एसएससीए रेलवेए बैंकिंगए तकनीकी संवर्गए स्वास्थ्य संवर्ग आदि सभी प्रतियोगी परीक्षाओं के युवा शरीक होंगे।

युवा मंच के संयोजक राजेश सचान व अध्यक्ष अनिल सिंह ने कहा कि सरकार फर्जी आंकड़ों व झूठे तथ्यों को प्रचारित करने के लिए विज्ञापन में अरबों रुपये बर्बाद किये जा रहे हैं। सरकार से मांग किया है कि प्राथमिक शिक्षक भर्तीए पुलिस भर्तीए टीजीटी.पीजीटीए एलटी के नए विज्ञापन समेत प्रदेश में रिक्त 5 लाख पदों पर तत्काल विज्ञापन जारी किया जाए। प्रदर्शन में बीएल यादवए अरुण पालए विकेश यादवए राजूए विनोद कुमारए विकेश यादवए ऊषाए वर्षाए विपिन यादवए विकास यादवए सूर्य भान मौर्यए जय प्रकाश यादवए धर्मराज आदि शामिल रहे।


डाउनलोड करें हमारी एंड्राइड ऐप गूगल प्ले स्टोर से👇

 Download Govt Jobs UP Android App   

 Free GS Quiz के लिए टेलीग्राम चैनल जॉइन करें👇    

Join FREE GS Quiz Telegram Channel     

वॉट्सएप ग्रुप में जुड़ने के लिए क्लिक करें👇