Tuesday, July 20, 2021

UP Aganwadi Workers Recruitment 2021 : चित्रकूट जिले में 516 आंगनवाड़ी वर्कर्स भर्ती के लिए आवेदन शुरू, देखिए डिटेल्स

 

UP Aganwadi Workers Recruitment 2021 : चित्रकूट जिले में 516 आंगनवाड़ी वर्कर्स भर्ती के लिए आवेदन शुरू, देखिए डिटेल्स



UP Aganwadi Workers Recruitment 2021 : उत्तर प्रदेश सरकार के बाल विकास सेवा एवं पुष्टाहार विभाग की ओर से राज्य में शुरू की 53000 आंगनवाड़ी वर्कर/मिनि आंगनवाड़ी वर्कर/आंगनवाड़ी हेल्पर्स भर्ती प्रक्रिया के तहत अब चित्रकूट जिले के लिए आवेदन शुरू हो गए हैँ। इससे पहले लखनऊ, आजमगढ़, जौनपु, गोंडा, महोबा, कानपुर नगर और बाराबंकी जिलों के लिए ऑनलाइन आवेदन लिए जा चुके हैं।




चित्रकूट में आंगनवाड़ी वर्कर/मिनि आंगनवाड़ी वर्कर/आंगनवाड़ी हेल्पर्स की भर्ती बाल विकास परियोजना के अंतरगत संचालित आंगनवाड़ी केंद्रों के लिए की जा रही है जिसके लिए इच्छुक अभ्यर्थियों से आवेदन आमंत्रित किए गए हैं। कुल रिक्तियों की संख्या 516 है जिसमें आंगनवाड़ी कार्यकत्री के 207 पद, मिनी आंगनवाड़ी कार्यकत्री के 47 पद और आंगनवाड़ी सहायिकाओं के 262 पद रिक्त हैं। आवेदकों का चयन गठित चयन समिति के द्वारा किया जाएगा। अभ्यर्थी विभागीय वेबसाइट http://balvikasup.gov.in पर ऑनलाइइन आवेदन कर सकते हैं। आगे देखें रिक्तियों का विवरण और भर्ती विज्ञापन-

यूपी बाल विकास सेवा की वेबसाइट (balvikasup.gov.in) पर भर्ती नोटिफिकेशन/आवेदन के दिशा-निर्देश साल के शुरू में ही जारी हो चुके हैं। अभ्यर्थियों को सलाह है कि आवेदन करने से पूर्व निर्देशों को ध्यानपूर्वक पढ़ें लें क्योंकि बाद आवेदन में सुधार की अनुमति नहीं होगी।