Wednesday, July 21, 2021

CBSE 12th Board Result 2021: 12वीं के नतीजों को समय पर जारी करने के लिए सीबीएसई में बकरीद की छुट्टी नहीं

 
CBSE 12th Board Result 2021: 12वीं के नतीजों को समय पर जारी करने के लिए सीबीएसई में बकरीद की छुट्टी नहीं





केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (सीबीएसई) के कर्मचारियों के लिए बुधवार को बकरीद की छुट्टी नहीं होगी क्योंकि कक्षा 12 के नतीजे घोषित करने की समयसीमा नजदीक है। परीक्षा नियंत्रक संयम भारद्वाज ने यह जानकारी दी। बुधवार को बकरीद का राजपत्रित अवकाश है।भारद्वाज ने एक आधिकारिक आदेश में कहा, “सीबीएसई से संबद्ध सभी स्कूल कक्षा 10 और 12 के नतीजे तैयार करने में व्यस्त हैं। कक्षा 12 के नतीजों को अंतिम रूप देने के लिए अंतिम तिथि 22 जुलाई है। अंतिम तिथि तक परीक्षा परिणाम की घोषणा करने और स्कूलों की सहायता करने के लिए सभी क्षेत्रीय कार्यालय, परीक्षा विभाग और बोर्ड मुख्यालय पूर्वाह्न 10 बजे से शाम पांच बजे तक काम करेंगे।”

उन्होंने कहा, “सीबीएसई को स्कूलों से कुछ प्रश्न और अनुरोध ईमेल तथा व्हाट्सप्प के जरिये प्राप्त हुए हैं। इस संबंध में प्रश्नोत्तर तैयार किये जा रहे हैं और उम्मीद है कि इन्हें सभी स्कूलों को मध्याह्न 12 बजे तक उपलब्ध करा दिया जाएगा ताकि स्कूल उचित कार्रवाई कर सकें।”






 सरकारी भर्तियों से संबंधित सभी खबरों को अपने मोबाइल पर सबसे पहले पाने के लिए डाउनलोड करें हमारी एंड्राइड ऐप गूगल प्ले स्टोर से 👇

 
 
हमारे आधिकारिक टेलीग्राम चैनल को अभी जॉइन कीजिये और सभी रोजगार संबंधी ख़बरें सबसे पहले पाइये  👇
 
प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी और सामान्य ज्ञान पढ़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें 👇
 
हमारे आधिकारिक वॉट्सएप ग्रुप में जुड़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें 👇