Monday, June 7, 2021

मुलायम सिंह ने लगवाई कोरोना वैक्सीन तो बीजेपी बोली-अखिलेश माफी मांगें

 

मुलायम सिंह ने लगवाई कोरोना वैक्सीन तो बीजेपी बोली-अखिलेश माफी मांगें


समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव ने सोमवार को कोरोना वैक्सीन लगवा ली। उन्होंने गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में वैक्सीन की पहली डोज ली। मुलायम की वैक्सीन लगवाते तस्वीर वायरल होते ही बीजेपी नेताओं ने अखिलेश यादव पर हमला बोल दिया। भाजपा ने अखिलेश यादव से अपने बयान पर माफी मांगने की भी मांग कर दी।

गौरतलब है कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने वैक्सीन को बीजेपी का टीका कहकर नहीं लगवाने की बात कही थी। हालांकि कोरोना की दूसरी लहर के दौरान उनके सुर बदल गए थे। वह बीजेपी सरकार से सभी लोगों को मुफ्त  वैक्सीन लगवाने की मांग करने लगे थे।  

सोमवार को मुलायम के टीका लगाने के बाद बीजेपी ने अखिलेश को उनका बयान याद दिलाया। बीजेपी की तरफ से ट्वीट कर कहा गया कि अगर अखिलेश यादव की मानें तो आज समाजवादी पार्टी के संस्थापक श्री मुलायम सिंह यादव जी ने 'भाजपा' की वैक्सीन लगवा ली। अब वो भाजपा का प्रचार कर रहे हैं या अपने पुत्र द्वारा फैलाए गए भ्रम को तोड़ रहे हैं...ये आप तय कर लीजिए! 
हां, वैक्सीन जरूर लगवाइए!  


योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि सपा संरक्षक व पूर्व मुख्यमंत्री श्री मुलायम सिंह यादव जी स्वदेशी वैक्सीन लगवाने के लिए आपका धन्यवाद। आपके द्वारा वैक्सीन लगवाना इस बात का प्रमाण है कि सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अखिलेश जी द्वारा वैक्सीन को लेकर अफवाह फैलाई गयी थी। इसके लिएअखिलेश जी को माफ़ी मांगनी चाहिए।