Tuesday, March 9, 2021

UPSC IES , ISS 2020 interview : यूपीएससी आईईएस, आईएसएस परीक्षा का इंटरव्यू शेड्यूल जारी

 UPSC IES , ISS 2020 interview : यूपीएससी आईईएस, आईएसएस परीक्षा का इंटरव्यू शेड्यूल जारी




 संघ लोक सेवा आयोग (यूपीएससी) ने इंडियन इकोनॉमिक सर्विसेज एग्जामिनेशन 2020 और इंडियन स्टैटिस्टिकल सर्विसेज एग्जामिनेशन 2020 का इंटरव्यू का शेड्यूल जारी कर दिया है। भारतीय आर्थिक सेवा के इंटरव्यू 19 अप्रैल, 2021 से शुरू होंगे और 22 अप्रैल, 2021 तक होंगे।  भारतीय सांख्यिकी सेवा के इंटरव्यू 19 अप्रैल, 2021 से शुरू होंगे और  23 अप्रैल, 2021 तक होंगे। परीक्षार्थी पूरा शेड्यूल  upsc.gov.in पर जाकर चेक कर सकते हैं। 


अब ऐसे में ,जिन उम्मीदवारों ने भारतीय आर्थिक सेवा और भारतीय सांख्यिकीय सेवा मेन्स परीक्षा में सफलता पाई हो वे यूपीएससी आईईएस / आईएसएस इंटरव्यू के लिए उपस्थित होने के लिए योग्य होंगे। उम्मीदवार ध्यान दें कि इंटरव्यू के लिए एडमिट कार्ड उसी समय आधिकारिक वेबसाइट पर समय पर अपलोड किए जाएंगे। ऐसे में सभी उम्मीदवारों को लेटेस्ट अपडेच चेक करने की सलाह दी जाती है। बता दें कि कुल 31 उम्मीदवारों को UPSC भारतीय आर्थिक सेवा साक्षात्कार के लिए और 131 UPSC भारतीय सांख्यिकी सेवाओं के लिए बुलाया गया है।


 वहीं उम्मीदवार ध्यान दें कि इंटरव्यू के लिए एडमिट कार्ड उसी समय आधिकारिक वेबसाइट पर समय पर अपलोड किए जाएंगे। ऐसे में सभी उम्मीदवारों को लेटेस्ट अपडेच चेक करने की सलाह दी जाती है। बता दें कि कुल 31 उम्मीदवारों को UPSC भारतीय आर्थिक सेवा साक्षात्कार के लिए और 131 UPSC भारतीय सांख्यिकी सेवाओं के लिए बुलाया गया है।


👉Download Govt Jobs UP Android App