राजस्थान राज्य विद्युत उत्पादन निगम में 1295 पदों पर भर्तियां, देखें आवेदन डिटेल्स

 राजस्थान राज्य विद्युत उत्पादन निगम में 1295 पदों पर भर्तियां, देखें आवेदन डिटेल्स




राजस्थान राज्य विद्युत उत्पादन निगम लिमिटेड (RVUNL) ने विभिन्न विभागों में कुल 1295 पदों को भरने के लिए भर्ती नोटिफिकेशन जारी किया है। आरवीयूएनएल की इस भर्ती के तहत सहायक कार्मिक अधिकारी (Assistant Personnel Officer), कनिष्ठ कानूनी अधिकारी (Junior Legal Officer), कनिष्ठ लेखाकार (Junior Accountant) व आशुलिपिक, जूनियर सहायक / वाणिज्यिक सहायक के पदों भर्ती की जानी है। आरवीयूएनएल भर्ती 2021 में सबसे ज्यादा रिक्तियां 920 जूनियर असिस्टेंट/कॉमर्शियल असिस्टेंट के पदों के लिए निर्धारित की गई हैँ। इन सभी पदों के लिए 02 मार्च 2021 से ऑनलाइन आवेदन शुरू हो चुके हैं। अभ्यर्थी 22 मार्च 2021 से पहले आवेदन कर सकेंगे। भर्ती के संबंध में अधिक जानकारी के लिए अभ्यर्थी ऑफिशयल वेबसाइट energy.rajasthan.gov.in पर जाकर भर्ती विज्ञापन देख सकते हैं। 


आवेदन की महत्वपूर्ण तिथियां -

ऑनलाइन ओवदन शुरू होने की तिथि - 02-03-2021

ऑनलाइन आवेदन व शुल्क जमा कराने की अंतिम तिथि : 22-03-2021


रिक्तियों का विवरण :

सहायक कार्मिक अधिकारी 11

कनिष्ठ कानूनी अधिकारी 13

कनिष्ठ लेखाकार 313

आशुलिपिक 38

जूनियर सहायक / वाणिज्यिक सहायक- II - 920


शैक्षिक योग्यता : सहायक कार्मिक अधिकारी के पदों के लि अभ्यर्थी को संबंधित डिसिप्लीन में डिग्री/डिप्लोमा या एमबीए/एमएसडब्ल्यू होना चाहिए। सभी पदों के लिए शैक्षिक योग्यता अलग-अलग है। अभ्यर्थियों को सलाह है कि आवेदन प्रक्रिया की विस्तृत जानकारी के लिए पूरा भर्ती नोटिफिकेशन देखें।


आयु सीमा - 18 से 40 वर्ष।


आवेदन शुल्क - आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग, एससी-एसटी व बीसी/एमबीसी अभ्यर्थियों के लिए 1400 रुपए। वहीं अन्य अभ्यर्थियों के लिए आवेदन शुल्क 1600 रुपए तय किया गया है।


वेबसाइट - https://energy.rajasthan.gov.in/rvpnl#


👉Download Govt Jobs UP Android App



Post a Comment

Previous Post Next Post