Tuesday, March 16, 2021

लविवि :: मेगा जॉब फेयर के लिए पंजीकरण शुरू , मेले में 100 से अधिक कम्पनिया करेगी विभिन्न पदों पर भर्तियां

लविवि :: मेगा जॉब फेयर के लिए पंजीकरण शुरू , मेले में 100  से अधिक कम्पनिया करेगी विभिन्न पदों पर भर्तियां




लखनऊ विश्वविद्यालय, क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय के साथ मिलकर लखनऊ मंडल के युवाओं के लिए जल्द ही मेगा जॉब फेयर आयोजित करने जा रहा है। इसके लिए पंजीकरण शुरू हो गए हैं। अभ्यर्थी sewayojan.up.nic.in पर जाकर पंजीकरण करा सकते हैं।

मेगा जॉब फेयर में 100 से अधिक कंपनियां शिरकत करेंगी। विश्वविद्यालय प्रशासन की कोशिश है कि जॉब फेयर में चयनित होने वाले विद्यार्थियों को नियुक्ति पत्र एक समारोह आयोजित कर दिया जाए। इसके लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से समय मांगा गया है। विश्वविद्यालय की सेंट्रल प्लेसमेंट सेल के निदेशक प्रो. संजय मेधावी ने बताया कि जॉब फेयर में न सिर्फ लविवि बल्कि पूरे लखनऊ मंडल के विद्यार्थी पंजीकरण करा सकते हैं। इसमें किसी भी कोर्स व विधा के विद्यार्थी शामिल हो सकते हैं। कंपनियां चपरासी से लेकर मैनेजर व सीईओ तक के पद के लिए चयन करेंगी।

अगर कोई सिक्योरिटी मैन या डिलीवरी मैन बनना चाहता है तो उसे भी जॉब का अवसर मिलेगा। कंपनियां अपनी जरूरत के हिसाब से विद्यार्थियों को शार्ट लिस्ट कर इंटरव्यू के लिए बुलाएंगी। युवाओं को उनकी योग्यता के अनुसार जॉब मिलेगी। प्रो. मेधावी ने कहा कि नियुक्ति पत्र वितरण के लिए मुख्यमंत्री से समय मांगा गया है। उनकी सहमति मिलने के बाद जॉब फेयर की तिथि जारी की जाएगी। पंजीकरण कराने वाले विद्यार्थियों का इंटरव्यू किस दिन शेड्यूल है, इसकी जानकारी मोबाइल पर मेसेज से दी जाएगी।




 


👉Download Govt Jobs UP Android App