Wednesday, February 3, 2021

UPPSC ::: खंड शिक्षा अधिकारी मुख्य परीक्षा में सफल अभ्यर्थियों के अभिलेखों का सत्यापन 8 से

UPPSC ::: खंड शिक्षा अधिकारी मुख्य परीक्षा में सफल अभ्यर्थियों के अभिलेखों का सत्यापन 8  से 



खंड शिक्षा अधिकारी (बीईओ) भर्ती परीक्षा-2019 के चयनित अभ्यर्थियों के अभिलेख सत्यापन की प्रक्रिया आठ, नौ एवं 10 फरवरी को आयोजित की जाएगी। उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग (यूपीपीएससी) ने मंगलवार को अभिलेख सत्यापन का कार्यक्रम जारी कर दिया। यह प्रक्रिया पूरी होने के बाद चयनित अभ्यर्थियों की नियुक्ति की संस्तुति शासन को प्रेषित की जाएगी। बीईओ के 309 पदों का अंतिम चयन परिणाम आयोग ने 30 जनवरी को घोषित किया था।

परीक्षा नियंत्रक अरविंद कुमार मिश्र की ओर से जारी विज्ञप्ति के अनुसार बीईओ के 309 पदों पर औपबंधिक रूप से चयनित अभ्यर्थियों से संबंधित आवेदन पत्र, प्रमाणीकरण प्रपत्र, देशना पत्रक, अंकतालिका एवं अन्य अभिलेख आयोग की वेबसाइट पर पर चार फरवरी से उपलब्ध रहेंगे। अभ्यर्थियों को इन्हें डाउनलोड कर पूर्णत: भरना है और अन्य जरूरी अभिलेखों के साथ आयोग कार्यालय के परीक्षा हॉल के प्रथम तल पर सत्यापन के लिए उपस्थित होना है। सत्यापन दो सत्रों सुबह 10 से दोपहर एक और अपराह्न दो से शाम पांच बजे तक होगा। कोविड-19 के मद्देनजर अभ्यर्थियों के लिए मास्क अनिवार्य किया गया है।

साथ ही केवल अभिलेखों की मूल एवं छायाप्रति अपने साथ लाएंगे। इसके अतिरिक्त कोई भी सामान जैसे, बैग, ब्रीफकेश आदि प्रतिबंधित रहेगा। अभ्यर्थियों को सोशल डिस्टेसिंग का पालन करना होगा। आयेाग के गेट नंबर दो पर पहुंचने पर अभ्यर्थियों को हैंडवॉश एवं सैनिटाइज उपलब्ध कराया जाएगा। साथ ही उनकी थर्मल स्क्रीनिंग होगी।



 


👉Download Govt Jobs UP Android App