Monday, February 1, 2021

सेना में सिपाही डी फार्मा पदों के लिए यूपी के आगरा, बरेली समेत कई शहरों में भर्ती रैली

सेना में सिपाही डी फार्मा पदों के लिए यूपी के आगरा, बरेली समेत कई शहरों में भर्ती रैली





उत्तर प्रदेश व उत्तराखंड के विभिन्न जिलों के युवाओं के लिए इंडियन आर्मी में सिपाही (डी फार्मा) के पदों पर भर्ती का सुनहरा अवसर आया है। शिक्षित बेरोजगार युवाओं को सेना की इस सीधी भर्ती में भाग लेने के लिए आने वाले दिनों में आयोजित होने वाली भर्ती रैली में शामिल होना पड़ेगा। इसके लिए अभ्यर्थियों को इंडियन आर्मी की वेबसाइट joinindianarmy.nic.in पर जाकर अपना रजिस्ट्रेशन कराना होगा। रजिस्ट्रेशन कराने वाले अभ्यर्थी को ही सेना भर्ती रैली में शामिल होने दिया जाएगा। अभ्यर्थी अपना रजिस्ट्रेशन 1 फरवरी 2021 से 02 मार्च 2021 तक करा सकते हैं।

सेना के लेटेस्ट भर्ती नोटिफिकेशन के अनुसार, उत्तर प्रदेश स्थित आर्मी एआरओ आगरा, अमेठी, बरेली, मेरठ, वाराणसी, लखनऊ और उत्तराखंड के एआरओ अलमोड़ा, लैंड्सडाउन और पिथौरागढ़ जोन में आने वाले विभिन्न जिलों के युवाओं के लिए भर्ती रैली का आयोजन 11 और 12 मार्च 2021 को कुमाऊं रेजीमेंट सेंटर, रानीखेत में किया जाएगा। 

अभ्यर्थियों को भर्ती रैली के एडमिट कार्ड उनके रजिस्टर्ड ई-मेल पर भेजे जाएंगे। भर्ती रैली का स्थान और समय की जानकारी अभ्यर्थियों को उनके एडमिट कार्ड में दिया जाएगा।