Sunday, January 31, 2021

UPPSC खंड शिक्षा अधिकारी परीक्षा परिणाम :: प्रयागराज जिले से बड़ी संख्या में अभ्यर्थियों का चयन

UPPSC खंड शिक्षा अधिकारी परीक्षा परिणाम :: प्रयागराज  जिले से बड़ी संख्या में अभ्यर्थियों का चयन 


 


खंड शिक्षाधिकारी भर्ती में परिषदीय स्कूल के शिक्षक से लेकर आपूर्ति अधिकारी तक का चयन हुआ है। कौड़िहार द्वितीय ब्लॉक में कार्यरत शिक्षिका अंशु मालिनी शुक्ला का चयन खंड शिक्षाधिकारी पद पर हुआ है। उन्हें मेरिट में 17वां और महिलाओं में चौथा स्थान मिला है। इससे पहले उनका चयन रेंज फॉरेस्ट ऑफिसर के पद पर भी हुआ था।


प्रतापपुर के सहायक अध्यापक राम पूजन पटेल, प्राथमिक विद्यालय बमैला हंडिया के प्रभारी प्रधानाध्यापक रवि शंकर उपाध्याय, कौंधियारा के राजित लाल रत्नाकर व शाहिन अंसारी, मऊआइमा की नीलम साक्यावर, शंकरगढ़ के शुभम कुमार, मांडा के शिक्षक मनोजीत राव, बहादुरपुर की शिक्षिका माधुरी मिश्रा व रवीन्द्र कुमार मिश्रा का भी चयन हुआ है। प्रतियोगी छात्र संघर्ष समिति से जुड़े और सोरांव में तैनात शिक्षक दिनेश त्रिपाठी और समिति के पूर्व महासचिव सावन कुमार दुबे भी सफल हुए हैं।


फूलपुर के आपूर्ति निरीक्षक सुनील कुमार सिंह भी सफल हुए हैं। 2009 से आपूर्ति निरीक्षक के पद पर तैनात सुनील को 36वीं रैंक मिली है। सुनील सिंह ने शुरुआत में प्राथमिक शिक्षक के रूप में काम किया। उसके बाद डिप्टी जेलर, फिर आपूर्ति निरीक्षक और अब खंड शिक्षाधिकारी के पद पर चयन हुआ।


केपी इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य डॉ. योगेन्द्र सिंह की पुत्री प्रज्ञा सिंह का चयन खंड शिक्षाधिकारी के पद पर हुआ है। इलाहाबाद विश्वविद्यालय से शिक्षा शास्त्र विषय में जेआरएफ प्रज्ञा सिंह ने केपी ट्रेनिंग कॉलेज से बीएड और इलाहाबाद विश्वविद्यालय से एमएड किया है।

👉Download Govt Jobs UP Android App