Monday, December 7, 2020

हरियाणा पावर यूटिलिटी में असिस्टेंट इंजीनियर के पदों पर भर्ती , क्लिक करे और ले पूरी जानकारी

 हरियाणा पावर यूटिलिटी में असिस्टेंट इंजीनियर के पदों पर भर्ती , क्लिक करे और ले पूरी जानकारी 




हरियाणा पावर यूटीलिटी (HPU) ने असिस्टेंट इंजीनियर के 201 पदों पर भर्ती के लिए इच्छुक व योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं। इस भर्ती के तहत हरियाणा विद्युत प्रसारण निगम लिमिटेड (HVPNL) में इलेक्ट्रिकल, मैकेनिकल और सिविल कैडर में रिक्त पदों को भरने के लिए शुरू की गई है।


एचवीपीएनएल में असिस्टेंट इंजीनियर की भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन 47 दिसंबर से शुरू होंगे और 8 जनवरी 2021 तक आवेदन किए जा सकेंगे। इन पदों के लिए ओवदन करने के इच्छुक उम्मीदवार hpvn.org.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।


एचपीयू भर्ती गेट-2019 पर आधारित होगी जिसमें GATE 2020 का रिजल्ट और उम्मीदवार का सामाजिक व आर्थिक आधार व अनुभव को प्रमुखता दी जाएगी।


वर्तमान की भर्ती गेट -2019 के रिजल्ट के आधार पर ही होगी जोकि सिर्फ इसी बार यह सुविधा कोरोना महामारी की अभूतपूर्व स्थिति को देखते हुए इसी बार की भर्ती में लागू होगी। गेट रिजल्ट के आधार पर भर्ती होने का नियम अगली भर्तियों में लागू नहीं होगा।


इससे पहले इस भर्ती के लिए 27 मई को विज्ञापन निकाला गया था जिसे बाद में रद्द कर दिया गया था।


जिन अभ्यर्थियों ने गेट-2019 और गेट-2020 दोनों परीक्षाओं में भाग लिया है उनके पास विकल्प होगा कि वे चाहें तो गेट 2019 या गेट 2020 के रिजल्ट के आधार पर आवेदन कर सकते हैं।


👉Download Govt Jobs UP Android App

 

👉Join Govt Jobs UP Telegram Channel

 

👉Subscribe Govt Jobs UP YouTube Channel