Saturday, December 5, 2020

69000 शिक्षक भर्ती :: शिक्षक भर्ती के आवेदन फॉर्म में संशोधन की मंजूरी से अभ्यर्थियों में ख़ुशी , सरकार को दिया धन्यवाद , क्लिक करे और पढ़े पूरी पोस्ट

69000 शिक्षक भर्ती :: शिक्षक भर्ती के आवेदन फॉर्म में संशोधन की मंजूरी से अभ्यर्थियों में ख़ुशी , सरकार को दिया धन्यवाद ,  क्लिक करे और पढ़े पूरी पोस्ट 



प्रदेश सरकार की ओर से 69000 शिक्षक भर्ती में अभ्यर्थियों की ओर से ऑनलाइन आवेदन में संशोधन की मंजूरी देने के बाद उनमें खुशी की लहर दौड़ गई। सरकार की ओर से आवेदन में कुछ शर्तों के आधार पर संशोधन को मंजूरी के बाद बड़ी संख्या में अभ्यर्थियों में खुशी है तो वहीं दूसरी ओर कुछ अभ्यर्थियों के हाथ निराशा हाथ लगी है।
सरकार ने उन अभ्यर्थियों को संशोधन की मंजूरी नहीं दी है, जिन्होंने अपने प्राप्तांक बढ़ा दिए हैं। पुरुष वर्ग के अभ्यर्थियों ने महिला वर्ग भरा है, उन्हें संशोधन का मौका नहीं दिया गया है। सामान्य वर्ग के लोगों ने एससी, एसटी, ओबीसी भर दिया था। ऐसे व्यक्तियों को भी बाहर जाना होगा जिन्होंने दिव्यांग कोटे की सीट ली है।
शासन की ओर से त्रुटि संशोधन के लिए जारी दिशा निर्देश में कम पूर्णांक, प्राप्तांक भरा है उनका चयन मान्य होगा। बाहरी राज्यों के अभ्यर्थियों के चयन के संबंध में हाईकोर्ट के आदेश के तहत बाहरी राज्य के अभ्यर्थियों को मौका मिलेगा। 


👉Download Govt Jobs UP Android App

 

👉Join Govt Jobs UP Telegram Channel

 

👉Subscribe Govt Jobs UP YouTube Channel