Wednesday, November 11, 2020

UPSSSC : मंडी परिषद में आशुलिपिक पदों पर भर्ती परीक्षा परिणाम घोषित, 45 पदों के लिए पांच गुना अधिक को अर्ह किया गया घोषित।


UPSSSC : मंडी परिषद में आशुलिपिक पदों पर भर्ती परीक्षा  परिणाम घोषित, 45 पदों के लिए पांच गुना अधिक को अर्ह किया गया घोषित।

लखनऊ : उत्तर प्रदेश अधीनस्थसेवा चयन आयोग ने राज्य कृषि उत्पादन मंडी परिषद में 45 पदों पर भर्ती के लिए मंगलवारको परीक्षा परिणामघोषित करदिया। आशुलिपिक, कनिष्ठ सहायक (समान्य चयन) और कनिष्ठ सहायक (विशेष चयन) के पदों पर भर्ती होगी।




आयोग के चेयरमैन प्रवीर कुमार की अध्यक्षता में हुई बैठक में परीक्षा परिणाम जारी करने सहमति बनने के बाद इसे जारी किया गया। आयोग के सचिव आशुतोष मोहन अग्निहोत्री के मुताबिक परीक्षा 30 मई 2019 को आयोजित की गई थी । आशुलिपिक के 10, कनिष्ठ सहायक (सामान्य चयन) के 18 और कनिष्ठ सहायक (विशेष चयन) के 17 पदों के लिए पांच गुना 261 अभ्यर्थियों को चयन के अगले चरण की परीक्षा के लिए अर्ह घोषित किया गया है।




परिणाम आयोग की वेबसाइट http://upsssc.gov.in पर देखा जा सकता है। आशुलिपिक व टंकण परीक्षा कार्यक्रम अलग से आयोग की वेबसाइट पर जारी किया जाएगा। बताया गया है कि आशुलिपिक, कनिष्ठ सहायक (सामान्य चयन), कनिष्ठ सहायक (विशेष चयन) के रिक्त पदों परचयन के लिए आगले चरण की परीक्षा संपन्न हो जाने के बाद लेखा लिपिक, मंडी पर्यवेक्षक श्रेणी-2 और मंडी निरीक्षक कुल 284 पदों पर भर्ती का अंतिम परिणाम घोषित किया जाएगा।



Download Govt Jobs UP Official Android App

Join Govt Jobs UP Telegram Channel

Subscribe Govt Jobs UP Official Youtube Channel