Friday, November 13, 2020

अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने सम्मिलित व्यायाम प्रशिक्षक तथा क्षेत्रीय युवा कल्याण एवं प्रादेशिक विकास दल अधिकारी (सामान्य चयन) भर्ती परीक्षा-2018 प्रक्रिया को भी आगे बढ़ाने का फैसला किया है। इस भर्ती के लिए अनुपूरक सूची के अभ्यर्थियों की न्यूनतम शारीरिक मापदंड परीक्षा व शारीरिक पात्रता परीक्षा का कार्यक्रम जारी कर दिया है।आयोग के सचिव आशुतोष मोहन अग्निहोत्री ने बताया है कि पात्र अभ्यर्थियों की न्यूनतम शारीरिक स्वस्थता मापदंड परीक्षा तथा शारीरिक पात्रता परीक्षा 1 से 16 दिसंबर तक गुरु गोविंद सिंह स्पोर्टस कॉलेज कुर्सी रोड गुडंबा लखनऊ में आयोजित की जाएगी। 1 से 12 दिसंबर के बीच क्षेत्रीय युवा कल्याण एवं प्रादेशिक विकास दल अधिकारी तथा 12 से 16 दिसंबर तक व्यायाम प्रशिक्षक पद के लिए शारीरिक स्वस्थता मापदंड परीक्षा तथा शारीरिक पात्रता परीक्षा होगी। अग्निहोत्री ने बताया है कि इन परीक्षाओं में अभ्यर्थियों को निर्धारित किट व स्पोर्ट्स शूज में ही भाग लेने की अनुमति दी जाएगी। शारीरिक स्वस्थता मापदंड परीक्षा तथा शारीरिक पात्रता परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र जल्दी ही आयोग की वेबसाइट पर अपलोड कर दिए जाएंगे।


UPSSSC : व्यायाम प्रशिक्षक तथा क्षेत्रीय युवा कल्याण एवं प्रादेशिक विकास दल भर्ती प्रक्रिया बढ़ी आगे, शारीरिक स्वस्थता मापदंड परीक्षा 1 दिसंबर से।




अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने सम्मिलित व्यायाम प्रशिक्षक तथा क्षेत्रीय युवा कल्याण एवं प्रादेशिक विकास दल अधिकारी (सामान्य चयन) भर्ती परीक्षा-2018 प्रक्रिया को भी आगे बढ़ाने का फैसला किया है। इस भर्ती के लिए अनुपूरक सूची के अभ्यर्थियों की न्यूनतम शारीरिक मापदंड परीक्षा व शारीरिक पात्रता परीक्षा का कार्यक्रम जारी कर दिया है।





आयोग के सचिव आशुतोष मोहन अग्निहोत्री ने बताया है कि पात्र अभ्यर्थियों की न्यूनतम शारीरिक स्वस्थता मापदंड परीक्षा  तथा शारीरिक पात्रता परीक्षा 1 से 16 दिसंबर तक गुरु गोविंद सिंह स्पोर्टस कॉलेज कुर्सी रोड गुडंबा लखनऊ में आयोजित की जाएगी। 1 से 12 दिसंबर के बीच क्षेत्रीय युवा कल्याण एवं प्रादेशिक विकास दल अधिकारी तथा 12 से 16 दिसंबर तक व्यायाम प्रशिक्षक पद के लिए शारीरिक स्वस्थता मापदंड परीक्षा  तथा शारीरिक पात्रता परीक्षा होगी। 


अग्निहोत्री ने बताया है कि इन परीक्षाओं में अभ्यर्थियों को निर्धारित किट व स्पोर्ट्स शूज में ही भाग लेने की अनुमति दी जाएगी। शारीरिक स्वस्थता मापदंड परीक्षा  तथा शारीरिक पात्रता परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र जल्दी ही आयोग की वेबसाइट पर अपलोड कर दिए जाएंगे।

Download Govt Jobs UP Official Android App


Join Govt Jobs UP Telegram Channel


Subscribe Govt Jobs UP Youtube Channel