Thursday, October 15, 2020

UPSEE Result 2020: राज्य प्रवेश परीक्षा का परिणाम घोषित, 91.78 प्रतिशत रिजल्ट; क्लिक करे और पढ़े पूरी खबर

 UPSEE Result 2020: राज्य प्रवेश परीक्षा का परिणाम घोषित, 91.78 प्रतिशत रिजल्ट; क्लिक करे और पढ़े पूरी खबर 



 मिसाइल मैन के नाम से विख्यात हमारे देश के पूर्व राष्ट्रपति डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम की जयंती पर प्रदेश की राज्य प्रवेश परीक्षा का परिणाम गुरुवार को घोषित किया गया। इस बार का परिणाम 91.78 प्रतिशत रहा।


डॉ एपीजे अब्दुल कलाम प्राविधिक विश्वविद्यालय के प्रवेश परीक्षा का परिणाम कुलपति प्रोफेसर विनय कुमार पाठक ने घोषित किया। डॉ एपीजे अब्दुल कलाम प्राविधिक विश्वविद्यालय के प्रवेश परीक्षा का परिणाम कुलपति प्रोफेसर विनय कुमार पाठक ने घोषित किया। एकेटीयू परिसर में गुरुवार को विवि के कुलपति विनय कर पाठक ने बताया कि इस बार बीटेक में मुरादाबाद के सयंम सक्सेना प्रथम रहे। वाराणसी के आकाश सिन्हा दूसरे स्थान पर। प्रयागराज के जय कुमार तीसरे स्थान पर रहें।


वहीं,  बीफार्मा में मुजफ्फरनगर की रिद्धी सिंहल पहले स्थान पर, धनराज राठी दूसरे स्थान पर और गोरखपुर की ऐश्वर्या गणेश तीसरे स्थान पर रहीं। एमबीए में लखनऊ के गौरव गोविल प्रथम स्थान, मुरादाबाद के शुभम शर्मा दूसरे और लखनऊ के मन सक्सेना तीसरे पर रहें। एमसीए में कानपुर के हर्षित ओएमआर पहले स्थान पर, लखनऊ की प्रिंसी त्रिवेदी दूसरे, कानपुर के धीरज कुकरेजा तीसरे पर। बीआर में दिल्ली की आयुषी परवारी प्रथम, बरेली की जयशानि उपाध्याय दूसरे और मेरठ की पावनी अरोड़ा तीसरे पर रहीं। परीक्षा का आयोजन 20 सितंबर को किया गया था।


Click Here & Download Govt Jobs UP Official Android App