Friday, July 17, 2020

69000 शिक्षक भर्ती परीक्षा को निरस्त करने के लिए अभ्यर्थियों की ओर से चलाया गया पोस्टर वार , सांसद ने भी शिक्षा मंत्री को लिखा पत्र , क्लिक करे और पढ़े पूरी खबर

69000 शिक्षक भर्ती परीक्षा को निरस्त करने के लिए अभ्यर्थियों की ओर से चलाया गया पोस्टर वार , सांसद ने भी शिक्षा मंत्री को लिखा पत्र , क्लिक करे और पढ़े पूरी खबर 




 69000 शिक्षक भर्ती निरस्त करने के लिए अभ्यर्थियों की ओर से पोस्टर वार शुरू कर दिया गया है। शिक्षक भर्ती में भ्रष्टाचार के ख़िलाफ़ न्याय मोर्चा से जुड़े छात्रों ने भर्ती परीक्षा रद्द करने, सीबीआई जांच कराने की मांग को लेकर शहर पश्चिम में लगाकर लोगों को जागरूक करने का अभियान शुरू किए गया है। अभियान चलाने वालों ने पोस्टर के माध्यम से भ्रष्टाचार में लिप्त दोषियों को गिरफ़्तार करो, %भ्रष्टाचार के जिम्मेदार शिक्षा मंत्री इस्तीफ़ा दें की मांग की।
न्याय मोर्चा उत्तर प्रदेश संयोजक सुनील मौर्य ने कहा कि भ्रष्टाचार में लिप्त पाए गए मायापती दूबे व चंद्रमा यादव समेत तमाम आरोपी अभी तक गिरफ्तार नहीं किए जा सके इन आरोपियों को ढूंढने में एसटीएफ नाकाम क्यों हो जा रही है. सरकार कानून का राज स्थापित करने की बात करती है लेकिन अभी तक 69000 शिक्षक भर्ती में भ्रष्टाचार के आरोपियों को गिरफ़्तार नहीं कर पायी। न्याय मोर्चा ने भ्रष्टाचार के खिलाफ सीबीआई जांच व परीक्षा रद्द की मांग करते हुए जारी पोस्टर जिले में विभिन्न जगहों पर पोस्टर लगाकर लोगों को भ्रष्टाचार के ख़िलाफ़ लड़ाई में शामिल होने का आह्वाहन किया।
शिक्षक भर्ती आवेदन में संशोधन के लिए सांसद रीता बहुगुणा ने शिक्षामंत्री को पत्र लिखा
प्रयागराज। 69000 शिक्षक भर्ती परीक्षा में सफल परंतु आवेदन में पूर्णांक-प्राप्तांक गलत भरने वाले अभ्यर्थियों के समर्थन में सांसद डॉ. रीता बहुगुणा जोशी सामने आई हैं। उनसे मिलने गए शिक्षक भर्ती के सफल अभ्यर्थियों के समर्थन में बेसिक शिक्षा मंत्री सतीश द्विवेदी को पत्र लिखकर सांसद ने पूर्णांक, प्राप्तांक भरने में मानवीय भूल करने वालों को संशोधन का अवसर देने की मांग की।