Friday, February 14, 2020

कानपुर में 28 कंपनिया 2765 बेरोजगारों को देगी नौकरी , 19 को लगेगा रोजगार मेला , क्लिक करे और पढ़े पूरी पोस्ट

कानपुर में 28 कंपनिया 2765 बेरोजगारों को देगी नौकरी , 19 को लगेगा रोजगार मेला , क्लिक करे और पढ़े पूरी पोस्ट 





28 कंपनियां 2765 बेरोजगारों को जॉब दंेगी। 19 फरवरी को सेवायोजना कार्यालय में मेगा जॉब फेयर में युवा शामिल हो सकते हैं। हर कंपनी 50 से ज्यादा रोजगार के अवसर देगी। आप भी कार्यालय में पंजीकरण करा सकते हैं। मौके पर बायोडाटा लाकर इंटरव्यू दे सकते हैं। एक दिन के इंटरव्यू में देर शाम तक रिजल्ट आ जाएगा। अधिकतम 25 हजार रुपए महीने वेतन की नौकरियां मिलेंगी। सेल्स एग्जिक्यूटिव से एटीएम एग्जिक्यूटिव तक के पद हैं।

रोजगार मेले में गुजरात की नामचीन वेलस्पन इंडिया, कल्यानी सोलर पावर लिमिटेड, यूरेका फोर्ब्स, वीएमए व्हील्स प्राइवेट लिमिटेड, जोमैटो और आरएसपीएल समेत 28 कंपनियां रोजगार के मौके देंगी। युवाओं की जरूरत के मुताबिक उनको रोजगार मुहैया कराया जाएगा। अलग-अलग कमरे में कंपनियां इंटरव्यू लेंगी। कंपनी की जरूरत के मुताबिक युवाओं का इंटरव्यू कराया जाएगा, जिससे ज्यादा से ज्यादा रोजगार मुहैया कराया जा सके।

पति-पत्नी को एक साथ नौकरी व मकान : गुजरात की कंपनी पति और पत्नी को एक साथ नौकरी पर लेने के लिए इच्छुक हैं। इसलिए दंपति एक-साथ भी इंटरव्यू दे सकते हैं। चयन होने पर उनको रहने के लिए मकान भी दिया जाएगा। सहायक निदेशक सेवा योजना एसपी द्विवेदी ने बताया कि मेले के लिए आने वाली कंपनियों के नाम सेवा योजन की वेबसाइट पर डाल दिए गए हैं। एक दर्जन से ज्यादा कंपनियों में कानपुर में ही नौकरियां हैं।

Click Here & Download Govt Jobs UP Official Android App



Click Here to join Govt Jobs UP Telegram Channel