Tuesday, February 11, 2020

15 फरवरी को लखनऊ में लगेगा रोजगार मेला , बेरोजगारों के लिए खुल सकते हैं किस्‍मत के बंद ताले , क्लिक करे और पढ़े पूरी पोस्ट

15 फरवरी को लखनऊ में लगेगा रोजगार मेला , बेरोजगारों के लिए  खुल सकते हैं किस्‍मत के बंद ताले , क्लिक करे और पढ़े पूरी पोस्ट 




यदि आप बेरोजगार हैं और नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। लालबाग के क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय की ओर से वृहद रोजगार मेला 15 फरवरी को लगेगा। 35 से अधिक कंपनियों की ओर से आयोजित मेले में 18 से 35 वर्ष तक के युवा भाग ले सकते हैं। सहायक निदेशक सेवायोजन सुधा पांडेय ने बताया कि हाईस्कूल से लेकर एमबीए तक के युवा ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इच्छुक बेरोजगार विभाग के वेबपोर्टल (सेवायोजन.यूपी.एनआइसी.इन) पर पंजीयन के साथ आवेदन कर सकते हैं। आठ हजार से लेकर 15 हजार प्रतिमाह वेतन पर नौकरी दी जाएगी। 1500 रिक्तियों के सापेक्ष भर्ती की जाएगी। सुबह 10 बजे से मेला शुरू हो जाएगा।

ऐसे बेरोजगार जिनका पंजीयन सेवायोजन कार्यालय में नहीं है वे भी मेले में शामिल हो सकते हैं। सुबह 10 बजे से गोसाईगंज के श्री शारदा ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन परिसर में लगने वाले मेले में अपने दस्तावेजों से साथ युवा भाग ले सकते हैं। मेला स्थल पर ही पंजीयन कराने की भी व्यवस्था होगी।

बेरोजगारों के पंजीयन और नवीनीकरण करने वाला सेवायोजन विभाग का वेबपोर्टल अब बेरोजगारों का हमसफर बनेगा। एक क्लिक पर बेरोजगारों की शंकाओं का समाधान चुुटकियों में कर देगा। इसके माध्यम से सीधे नौकरी के आवेदन करने की न केवल सुविधा मिलेगी बल्कि प्रशिक्षण भी दिया जाएगा। सेवायोजन कार्यालय में पंजीयन और नवीनीकरण का कार्य सेवायोजन विभाग के वेबपोर्टल पर किया जा सकेगा। 

Click Here & Download Govt Jobs UP Official Android App



Click Here to join Govt Jobs UP Telegram Channel