Friday, January 24, 2020

RRB NTPC परीक्षा 2019 ::: RRB इलाहाबाद के अंतर्गत चार लाख से अधिक अभ्यर्थी साल भर से ज्यादा समय से कर रहे परीक्षा का इंतज़ार , मार्च 2019 से अभी तक घोषित नहीं की गयी परीक्षा तिथि , क्लिक करे और पढ़े पूरी पोस्ट

RRB NTPC परीक्षा 2019 ::: RRB इलाहाबाद के अंतर्गत चार  लाख से अधिक अभ्यर्थी साल भर से ज्यादा समय से कर रहे परीक्षा का इंतज़ार  , मार्च 2019 से अभी तक घोषित नहीं की गयी परीक्षा तिथि , क्लिक करे और पढ़े पूरी पोस्ट 








उत्तर प्रदेश व आसपास के राज्यों के चार लाख से अधिक अभ्यर्थी बीते एक साल से रेलवे की भर्ती परीक्षा का इंतजार कर रहे है। रेलवे में अलग-अलग पदों पर नौकरी के लिए अभ्यर्थियों ने पिछले साल मार्च में आवेदन किया था। आवेदन के लगभग 10 महीने बाद भी अब तक परीक्षा की तारीख तक घोषित नहीं हुई है।

रेलवे भर्ती बोर्ड ने नॉन टेक्निकल पॉपुलर कैटेगरी (एनटीपीसी) पदों के लिए फरवरी 2019 में अधिसूचना जारी की थी। जिसके बाद चार लाख से अधिक अभ्यर्थियों ने मार्च में आवेदन किया। रेलवे भर्ती बोर्ड (इलाहाबाद) के तहत उत्तर मध्य रेलवे, उत्तर रेलवे, पूर्वोत्तर रेलवे में अलग-अलग चार हजार से अधिक पदों पर भर्ती निकाली गई थी। तब से अब तक परीक्षा की तारीख घोषित होने की आस में अभ्यर्थी रोज आरआबी की वेबसाइट देखते हैं और फिर मायूस हो जाते हैं। रेलवे भर्ती बोर्ड के चेयरमैन आरए जमाली ने बताया कि यह परीक्षा राष्ट्रीय स्तर पर हो रही है। परीक्षा की तारीख भी एकसाथ घोषित होगी।

देशभर में डेढ़ करोड़ आवेदन : प्रयागराज। रेलवे की ओर से नॉन टेक्निकल पॉपुलर कैटेगरी के पदों के लिए कराई जा रही परीक्षा में पूरे देश से लगभग डेढ़ करोड़ अभ्यर्थियों ने आवेदन किया है। रेलवे के एक अधिकारी ने बताया कि देश के सभी हिस्से में अभ्यर्थी परीक्षा की तारीख और एडमिट कार्ड का इंतजार कर रहे हैं।

Click Here & Download Govt Jobs UP Official Android App



Click Here to join Govt Jobs UP Telegram Channel