पूर्वोत्तर रेलवे के टेकनिशन पद पर नियुक्ति नहीं किये जाने से अभ्यर्थियों ने किया प्रदर्शन , अभ्यर्थियों ने तत्काल पैनल घोषित करने की मांग की , क्लिक करे और पढ़े पूरी पोस्ट

पूर्वोत्तर रेलवे के टेकनिशन पद पर नियुक्ति नहीं किये जाने से अभ्यर्थियों ने किया प्रदर्शन , अभ्यर्थियों ने तत्काल पैनल घोषित करने की मांग की , क्लिक करे और पढ़े पूरी पोस्ट 




 पैनल गठित नहीं किए जाने के कारण पूर्वोत्तर रेलवे के तकनीशियन पद की नियुक्ति नहीं होने से नाराज अभ्यर्थियों ने सोमवार को रेलवे भर्ती बोर्ड (आरआरबी) कार्यालय पर प्रदर्शन किया। अभ्यर्थियों ने तत्काल पैनल घोषित करने की मांग की। इसके बाद महाप्रबंधक के सचिव से मिलकर अपनी समस्या सुनाई।
अभ्यर्थियों का कहना है कि देश के सभी आरआरबी ने पैनल सहित नियुक्ति पत्र जारी कर दिया है लेकिन पूर्वोत्तर रेलवे में अभी 1764 पद के सापेक्ष सिर्फ 150 तकनीशियन का पैनल ही जारी हुए हैै। अभ्यर्थियों के मुताबिक आरआरबी चेयरमैन प्रवीण कुमार राय ने बुधवार को मिलने का समय दिया है। रेलवे ने जनवरी 2018 में नौकरी का विज्ञापन निकाला था। पूर्वोत्तर रेलवे के हिस्से में तकनीशियन के 1764 और लोको पायलट के 1377 पद आए थे। लोको पायलट के अभ्यर्थियों की सभी औपचारिकताएं पूरी कर ज्वाइनिंग भी करा दी गई। लेकिन तकनीशियन का अभी तक पैनल ही घोषित नहीं हो सका है। जबकि परीक्षा में उत्तीर्ण अभ्यर्थियों के मेडिकल और प्रमाण पत्रों की जांच प्रक्रिया भी पूरी हो चुकी है।
उनका कहना है कि पिछले 150 तकनीशियन के पैनल ही जारी हुए हैं, लेकिन इसमें भी पारदर्शिता का अभाव है। कम अंक वालों के पैनल घोषित हुए हैं लेकिन अधिक अंक वालों के नाम नहीं है। इससे धांधली की आशंका है। अभ्यर्थियों का कहना है कि चार माह में अभी तक मेडिकल अनफिट लिस्ट भी जारी नहीं हुई है। प्रदर्शन करने वालों में राजन गुप्ता, एसएन त्रिपाठी, गौरव कुमार, अभिषेक, अभिमन्यु सिंह, शशांक, मनीष, गौरव, राजेंद्र आदि शामिल थे।



Click Here & Download Govt Jobs UP Official Android App



Click Here to join Govt Jobs UP Telegram Channel


Previous Post Next Post