Friday, November 22, 2019

हमारी सरकार में सबसे बड़ी पुलिस भर्ती बस्ती में सीएम योगी का बयान , क्लिक करे और पढ़े पूरी पोस्ट

हमारी सरकार में सबसे बड़ी पुलिस भर्ती बस्ती में सीएम योगी का बयान , क्लिक करे और पढ़े पूरी पोस्ट  





गुरुवार को बस्ती में मुंडेरवा चीनी मिल एवं बिजली उत्पादन संयंत्र का लोकार्पण करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि सबसे बड़ी पुलिस भर्ती हमारी सरकार में पारदर्शी ढंग से हुई। 49 हजार पुलिस जवानों की भर्ती प्रक्रिया चल रही है। इससे पहले 75 हजार पुलिस जवानों की भर्ती हो चुकी है। पिछले सरकारों ने चेहरा,क्षेत्र और जाति देखकर नौकरी दी।
सपा, बसपा के साथ कांग्रेस पर भी हमला बोलते हुए कहा कि वे जाति, भाषा और मजहब के नाम पर समाज को तोड़ रहे थे। हम समाज को जोड़ने के साथ ही उत्तर प्रदेश को समग्र विकास की राह पर ले जा रहे हैं। पिछली सरकारों के कार्यकाल का गन्ना किसानों का छह से 10 साल का बकाया चल रहा है। ढाई वर्ष में हमने 76 हजार करोड़ रुपये गन्ना मूल्य का भुगतान किया। अब चीनी मिलों पर किसानों का बकाया नहीं रहेगा। पूर्वांचल उद्योगयुक्त बन रहा है। इसके पहले की सरकारों ने पूर्वांचल में 12 और यूपी में 29 चीनी मिलें बंद करा दी थीं। हमारी सरकार मिलों को चालू करा रही है।
शहजादे और शहजादी से पूछो विकास क्या है : जनता को शहजादे और शहजादी से पूछना चाहिए कि विकास क्या है। 1947 से 2016 तक यूपी में केवल 12 मेडिकल कॉलेज थे। इधर तीन साल में 15 नए मेडिकल कॉलेज स्थापित किए गए। 14 और मेडिकल कॉलेज का प्रस्ताव तैयार हो रहा है। गोरखपुर और रायबरेली में एम्स की स्थापना हुई।

Click Here & Download Govt Jobs UP Official Android App



Click Here to join Govt Jobs UP Telegram Channel