Monday, November 11, 2019

यूपी बोर्ड परीक्षा 2020 के लिए प्रस्तावित परीक्षा केन्द्रो की सूची जारी , 75 में से 32 जिलों की सूची हुई ऑनलाइन , क्लिक करे और पढ़े पूरी पोस्ट

यूपी बोर्ड परीक्षा 2020 के लिए प्रस्तावित परीक्षा केन्द्रो की सूची जारी  , 75 में से 32 जिलों की सूची हुई ऑनलाइन , क्लिक करे और  पढ़े पूरी पोस्ट  



यूपी बोर्ड ने हाईस्कूल-इंटर मीडिएट परीक्षा 2020 के लिए प्रस्तावित केंद्रों की सूची जारी कर दी है। हालांकि 75 में से 32 जिलों की सूची ही अभी ऑनलाइन की गई है। बाकी 43 जिलों के प्रस्तावित केंद्रों सूची सोमवार को जारी की जाएगी। ऑनलाइन जारी की गई प्रस्तावित सूची पर आपत्तियां मांगी गईं हैं। आपत्तियों के निस्तारण के बाद 30 नवंबर तक केंद्रों की अंतिम सूची जारी की जाएगी।
ऑनलाइन की गई 32 जिलों के केंद्रों की सूची के अवलोकन के बाद संबंधित जिले के डीआईओएस ऑनलाइन आपत्तियां प्राप्त करेंगे। आपत्तियां प्राप्त करने की अंतिम तिथि 14 नवंबर निर्धारित की गई है। आपत्तियां लेने के बाद संबंधित डीआईओएस इनका निस्तारण करेंगे और संशोधित सूची को डीएम की अध्यक्षता वाली जनपदीय समिति से अनुमोदित कराने के बाद 22 नवंबर तक यूपी बोर्ड को ऑनलाइन प्रेषित करेंगे। अनुमोदित की गई सूची 30 नवंबर तक यूपी बोर्ड अंतिम रूप से ऑनलाइन जारी कर देगा। यूपी बोर्ड मंगलवार को अन्य 43 जिलों के प्रस्तावित केंद्रों की सूची भी जारी कर सकता है।
इन जिलों की जारी हुई सूची
आगरा, फिरोजाबाद, मैनपुरी, एटा, मथुरा, अलीगढ़, हाथरस, गौतम बुद्ध नगर, मेरठ, बागपत, हापुड़, मुजफ्फरनगर, मुरादाबाद, जेपी नगर, बिजनौर, रामपुर, बरेली, लखीमपुर खीरी, हरदोई, लखनऊ, कानपुर नगर, कानपुर देहात, कन्नौज, औरैया, जालौन, झांसी, अंबेडकर नगर, अमेठी, संत कबीर नगर, सिद्धार्थ नगर, महाराजगंज, वाराणसी।



Click Here & Download Govt Jobs UP Official Android App



Click Here to join Govt Jobs UP Telegram Channel