Friday, September 6, 2019

बाराबंकी :: प्रेरणा ऐप का विरोध, घेरा बीएसए कार्यालय , बीएसए ने शिक्षकों को आश्वासन दिया कि ऐप फायदेमंद साबित होगा , क्लिक करे और पढ़े पूरी पोस्ट

बाराबंकी :: प्रेरणा ऐप का विरोध, घेरा बीएसए कार्यालय , बीएसए ने शिक्षकों को आश्वासन दिया कि ऐप फायदेमंद साबित होगा , क्लिक करे और पढ़े पूरी पोस्ट 





बेसिक शिक्षा विभाग में शिक्षकों व स्कूल की मॉनीटरिंग के लिए तैयार प्रेरणा ऐप को लागू किए जाने से नाराज शिक्षकों ने गुरुवार को बीएसए कार्यालय का घेराव किया। शिक्षकों ने आरोप लगाया कि यह ऐप शिक्षकों की निजता को नुकसान पहुंचाने वाला है।

इसको लागू किए जाने से शिक्षकों की निजी जानकारी सार्वजनिक होगी।उसके दुरुपयोग होने की आशंका है। दोपहर में ही प्राथमिक शिक्षक संघ के कार्यकर्ता बीएसए कार्यालय पहुंचे और प्रेरणा ऐप के खिलाफ नारेबाजी की। बीएसए ने शिक्षकों से मिलकर उनकी बातें सुनीं। इस पर बीएसए ने शिक्षकों को आश्वासन दिया। साथ ही बताया कि यह ऐप शिक्षकों को अन्य समस्याओं से मुक्ति दिलाने में सफल रहेगा। इसके बाद शिक्षक मानें।

सेल्फी के ग्रुप से अलग हुए कई न्याय पंचायत के शिक्षक : इधर, शिक्षकों ने ऐप का विरोध करते हुए पहले से चल रही सेल्फी से अटेंडेंस देने की व्यवस्था का विरोध किया। हरख ब्लॉक के न्याय पंचायत अब्दुल्लापुर,पंडरा,हरख व भानमऊ व बंकी ब्लॉक के गदिया व बंकी देहात के शिक्षकों ने सेल्फी ग्रुप से अलग होकर विरोध किया।


Click Here & Download Govt Jobs UP Official Android App


Click Here to join Govt Jobs UP Telegram Channel


Click Here To Join Our Official Whatsapp Group