Wednesday, September 18, 2019

यूपी पुलिस खबर ::: टिकटॉक पर 'सिंघम' बने तो बढ़ेगी मुसीबत , दरोगा का वर्दी वाला विडियो वायरल होने के बाद एसएसपी ने दी चेतावनी , क्लिक करे और पढ़े पूरी पोस्ट

यूपी  पुलिस खबर ::: टिकटॉक पर 'सिंघम' बने तो बढ़ेगी मुसीबत , दरोगा का वर्दी वाला विडियो वायरल होने के बाद एसएसपी ने दी चेतावनी , क्लिक करे और पढ़े पूरी पोस्ट 






पुलिसवालों को अब वर्दी में फिल्मी स्टाइल दिखाते हुए टिकटॉक विडियो बनाना महंगा पड़ सकता है। पीजीआई थाने में तैनात दरोगा का टिकटॉक विडियो वायरल होने के बाद एसएसपी कलानिधि नैथानी ने सभी पुलिसकर्मियों को चेतावनी दी है। उन्होंने हिदायत दी है कि सोशल मीडिया पर ऑन ड्यूटी वर्दी में फिल्मी स्टाइल में नजर आने पर पुलिसकर्मियों पर विभागीय कार्रवाई भी हो सकती है।

पीजीआई थाने की साउथ सिटी चौकी पर तैनात दरोगा मोहम्मद आरिफ के टिकटॉक विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। एक विडियो में वह जंजीर फिल्म में अमिताभ बच्चन के डायलॉग पर ऐक्टिंग करते दिख रहे हैं तो दूसरे में सिंघम फिल्म के डायलॉग पर। इन विडियो पर नकारात्मक टिप्पणियां भी आ रही हैं। विडियो वायरल होने के बाद एसएसपी ने भी इस पर नाराजगी जताई है। उन्होंने निर्देश में साफ कहा है कि ड्यूटी के दौरान पुलिसकर्मियों को अनुसाशित रहना होगा।

पहले भी वायरल हुए वर्दी वाले विडियो: कुछ दिनों पहले गोसाईंगंज थाने में तैनात दरोगा दिलशाद चौधरी का भी वीडियो वायरल हुआ था। इन विडियो में दरोगा अलग-अलग अंदाज में खुद को सिंघम बताते नजर आ रहे थे। जांच में पता चला कि काफी समय पहले कानपुर में तैनाती के वक्त ये विडियो बनाए थे।


Click Here & Download Govt Jobs UP Official Android App


Click Here to join Govt Jobs UP Telegram Channel