Thursday, September 12, 2019

कानपुर में 150 डॉक्टरों और 850 पैरा मेडिकल स्टॉफ की होगी भर्ती , क्लिक करे और पढ़े पूरी पोस्ट

कानपुर में 150 डॉक्टरों और 850 पैरा मेडिकल स्टॉफ की  होगी भर्ती , क्लिक करे और पढ़े पूरी पोस्ट 




हैलट अस्पताल में निर्माणाधीन सुपर स्पेशियलिटी हॉस्पिटल के लिए 150 डॉक्टरों और 850 पैरा मेडिकल स्टॉफ की भर्ती होगी। इसका प्रस्ताव शासन को भेजा गया है। इसके साथ ही सुपर स्पेशियलिटी का निर्माण मार्च 2020 में पूरा करने का लक्ष्य तय किया गया है। इसके लिए शासन ने कवायद तेज कर दी है।

हैलट अस्पताल में 200 करोड़ से पीएमएसएसवाई के तहत सुपर स्पेशियलिटी का निर्माण हो रहा है। इसमें पहले चरण में डेढ़ सौ डॉक्टरों को रखा जाएगा जिसमें जूनियर डॉक्टरों के साथ डीएम और एमसीएच डॉक्टर भी तैनात किए जाएंगे। इसके साथ ही मेडिकल कालेज प्रशासन ने डॉक्टरों का विभागवार ब्योरा भेजा है। 150 डॉक्टरों की तैनाती न्यूरो सर्जरी, रेडियोलॉजी, न्यूरोलॉजी, आर्थोपेडिक आर्थोप्लास्टी, नेफ्रोलॉजी, यूरोलॉजी, इंडोक्राइन, प्लास्टिक एंड बर्न, पेन, पीडियाट्रिक सर्जरी, पीएमआर में रखे जाएंगे।

इन डॉक्टरों के सहयोग के लिए नर्सिंग समेत 850 कर्मचारियों का स्टॉफ रखा जाएगा। सुपर स्पेशियलिटी के नोडल अधिकारी डॉ.अपूर्व अग्रवाल का कहना है कि प्रस्ताव पदों का भेज दिया गया है। अब सरकार को फैसला लेना है कि स्टॉफ किस तरह से सुपर स्पेशियलिटी में रखा जाएगा।


Click Here & Download Govt Jobs UP Official Android App


Click Here to join Govt Jobs UP Telegram Channel