Tuesday, August 20, 2019

UPPSC ::: RO - ARO प्री का फिर फसेगा रिजल्ट , आईपीएस अमिताभ के प्रोटेस्ट प्रार्थनापत्र पर तीन को होगी सुनवाई , क्लिक करे और पढ़े पूरी पोस्ट

UPPSC ::: RO - ARO प्री  का फिर फसेगा रिजल्ट , आईपीएस अमिताभ के प्रोटेस्ट प्रार्थनापत्र पर तीन को होगी सुनवाई , क्लिक करे और पढ़े  पूरी पोस्ट 





 समीक्षा अधिकारी (आरओ)/सहायक समीक्षा अधिकारी (एआरओ)-2016 की प्रारंभिक परीक्षा का परिणाम फिर फंसेगा। मामले में अमिताभ ठाकुर की ओर से न्यायालय में दाखिल प्रोटेस्ट प्रार्थनापत्र पर सुनवाई की अगली तारीख तीन सितंबर निर्धारित की गई है।
उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग की ओर से 27 नवंबर 2016 को आयोजित आरओ/एआरओ प्रारंभिक परीक्षा के पेपर लीक मामले में सीबीसीआईडी की ओर से लगाई गई अंतिम रिपोर्ट के खिलाफ आईपीएस अफसर अमिताभ ठाकुर द्वारा लखनऊ जिला न्यायालय में दायर प्रोटेस्ट प्रार्थनापत्र पर सोमवार को सिविल जज (जूनियर डिवीजन) क्षितिज पांडेय के सामने सुनवाई हुई।
अमिताभ की अधिवक्ता डॉ. नूतन ठाकुर ने कहा कि सीबीसीआईडी की विवेचना में कई गंभीर कमियां हैं। सीबीसीआईडी ने कई बिंदुओं पर विवेचना नहीं की जबकि कई अन्य बिंदुओं पर गलत निष्कर्ष निकाला है। इसलिए उन्होंने अंतिम रिपोर्ट खारिज करते हुए अग्रेतर विवेचना के आदेश देने की प्रार्थना की। मामले की अगली सुनवाई तीन सितंबर की तिथि निर्धारित की गई। गौरतलब है कि अमिताभ ने इस परीक्षा की द्वितीय पाली के सामान्य हिंदी के पेपर लीक के आरोपों के संबंध में थाना हजरतगंज, लखनऊ में मुकदमा दर्ज करवाया था, जिसमें सीबीसीआईडी ने यह कहते हुए अंतिम रिपोर्ट भेजी कि पेपर लीक के बारे में कोई ठोस साक्ष्य नहीं मिला।


Click Here & Download Govt Jobs UP Official Android App


Click Here to join Govt Jobs UP Telegram Channel


Click Here To Join Our Official Whatsapp Group