Wednesday, August 14, 2019

शिक्षक को किया निलंबित शिक्षामित्र का रोका वेतन , बेसिक शिक्षा अधिकारी ने प्राथमिक विद्यालय का किया निरिक्षण , क्लिक करे और पढ़े पूरी पोस्ट

शिक्षक को किया निलंबित शिक्षामित्र का रोका वेतन , बेसिक शिक्षा अधिकारी ने प्राथमिक विद्यालय का किया निरिक्षण , क्लिक करे और पढ़े पूरी पोस्ट 





बेसिक शिक्षा अधिकारी ने प्राथमिक विद्यालय किला मुहम्मदी जोन-1 में तैनात शिक्षिका आरती सिंह पर तमाम आरोपों के आधार पर निलंबन की कार्रवाई की है।
बीएसए डॉ अमरकांत सिंह ने बताया स्कूल की प्रभारी शिक्षिका आरती को उपस्थिति पंजिका पर हस्ताक्षर बनाकर विद्यालय से अनुपस्थित रहने, विद्यालय परिसर में गंदगी फैली रहने और जानवरों के बैठने, कंपोजिट ग्रांट का दुरुपयोग व उच्चाधिकारियों के आदेशों की अवहेलना किए जाने के आरोप में निलंबित किया गया है।
वहीं, बीएसए अमरकांत ने सीडीओ को बताया कि कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालय के औचक निरीक्षण के दौरान पूर्णकालिक शिक्षिका सुनीता यादव आकस्मिक अवकाश पर पाई गईं, जबकि उन्होंने इसकी सूचना जिला समन्वयक को नहीं दी थी। इसलिए उनका एक दिन का मानदेय काटा गया है। प्राथमिक विद्यालय किला मुहम्मदी जोन-1 में तैनात शिक्षामित्र नीतू सिंह को भी मिड डे मील में सहयोग न करने पर अगस्त का वेतन रोकने के आदेश जारी किए गए हैं। बीएसए का कहना है कि लापरवाही बर्दाश्त नहीं होगी।

Click Here & Download Govt Jobs UP Official Android App


Click Here to join Govt Jobs UP Telegram Channel


ClCLICK HERE TO JOIN OUR WHATSAPP GROUP