Sunday, August 18, 2019

10768 एलटी ग्रेड शिक्षक भर्ती के अभ्यर्थी न्याय के लिए 26 अगस्त के बाद लखनऊ में डालेंगे डेरा , क्लिक करे और पढ़े पूरी पोस्ट

10768 एलटी ग्रेड शिक्षक भर्ती के अभ्यर्थी न्याय के लिए 26 अगस्त के बाद लखनऊ में डालेंगे डेरा , क्लिक करे और पढ़े पूरी पोस्ट 





पेपर लीक मामले की जांच रिपोर्ट लटकने से निराश एलटी ग्रेड शिक्षक भर्ती परीक्षा 2018 के अभ्यर्थी 26 अगस्त के बाद लखनऊ में डेरा डालेंगे। वहां प्रदेश सरकार के मंत्रियों, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष, संगठन महामंत्री से मिलकर उन्हें परीक्षा से जुड़े दस्तावेज देकर न्याय की मांग करेंगे। अभ्यर्थी किसी मंत्री या भाजपा के पदाधिकारी के साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलकर उन्हें अपनी बात बताएंगे। परीक्षा का परिणाम जल्द आए उसके लिए मुख्यमंत्री से एसटीएफ की निष्पक्ष जांच जल्द कराकर रिपोर्ट जारी कराने की गुजारिश करेंगे। अगर उनकी मांग को अनदेखी हुई तो अभ्यर्थी विधान भवन के समक्ष अनशन शुरू कर देंगे।
29 जुलाई 2018 को एलटी ग्रेड शिक्षक भर्ती परीक्षा पेपर लीक मामले में फंसी है। पेपर लीक की जांच वाराणसी एसटीएफ कर रही है। जांच रिपोर्ट जल्द जारी कराने के लिए एलटी समर्थक मोर्चा के बैनर तले अभ्यर्थी वाराणसी के एसएसपी से मिल चुके हैं। इसके बाद अभ्यर्थी प्रदेश सरकार के प्रवक्ता व चिकित्सा स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थनाथ से मिले। उन्होंने वाराणसी एसएसपी से हुई वार्ता के आधार पर 15 अगस्त से पहले जांच रिपोर्ट लोकसेवा आयोग भेजने का आश्वासन दिया था। लेकिन रिपोर्ट अभी तक आयोग नहीं पहुंची।
मोर्चा संयोजक विक्की खान का कहना है कि एसटीएफ की जांच रिपोर्ट आने के बाद ही आयोग परीक्षा का परिणाम घोषित करेगा। इसके लिए सैकड़ों अभ्यर्थी लखनऊ में प्रवास करके प्रदेश सरकार के मंत्रियों, भाजपा के पदाधिकारियों के जरिए मुख्यमंत्री से मिलकर उन तक अपनी बात पहुंचाएंगे। अगर उनकी मांगों को तवज्जो न मिली तो विधान भवन के समक्ष अनशन शुरू कर देंगे।


Click Here & Download Govt Jobs UP Official Android App


Click Here to join Govt Jobs UP Telegram Channel


Click Here To Join Our Official Whatsapp Group