रविवार को आयोजित की गयी CTET परीक्षा में पकडे गए सॉल्वर गिरोह के सरगना की तलाश जारी , तलाश में जौनपुर जाएगी टीम , क्लिक करे और पढ़े पूरी पोस्ट

रविवार को आयोजित की गयी CTET परीक्षा में पकडे गए सॉल्वर गिरोह के सरगना की तलाश जारी , तलाश में जौनपुर जाएगी टीम , क्लिक करे और पढ़े पूरी पोस्ट 



केंद्रीय शिक्षक पात्रता परीक्षा(सीटेट) में सॉल्वर बैठाने वाले गिरोह के सरगना त्रिलोकीनाथ पटेल की तलाश में जुटी एसटीएफ जल्द ही जौनपुर जाएगी। दरअसल, सुरागरशी में जुटी टीम को पता चला है कि वह जौनपुर का रहने वाला है। इसके अलावा कुछ अन्य अहम जानकारियां भी मिली हैं, जिसके बाद एसटीएफ ने उसकी तलाश में छापेमारी शुरू कर दी है। 
सीटेट के लिए शहर के कई कॉलेजों को भी परीक्षा केंद्र बनाया गया था। इन्हीं में से एक धूमनगंज के कालिंदीपुरम स्थित सैनिक बाल विकास बालिका इंटर कॉलेज केंद्र में रविवार को परीक्षा के दौरान दूसरे के स्थान पर परीक्षा दे रहा सॉल्वर देवेंद्र कुमार पाल निवासी मछलीशहर, जौनपुर पकड़ा गया था। पूछताछ में उसने बताया था कि उसे 25 हजार रुपये देने की बात कहकर सोहबतियाबाग में रहने वाले त्रिलोकीनाथ पटेल ने दूसरे की जगह परीक्षा में बैठने को कहा था। एसटीएफ की जांच में पता चला कि त्रिलोकी ही इस गिरोह का सरगना है, जो लंबे समय से प्रतियोगी परीक्षाओं में सॉल्वर बैठाकर परीक्षा पास कराने का ठेका लेता है। 
यह भी पता चला कि वह भी जौनपुर का ही रहने वाला है। सीटेट के दौरान पकड़े गए सॉल्वर देवेंद्र ने बताया था कि वह पिछले काफी समय ये बैरहना स्थित लॉज में रहकर पढ़ाई कर रहा है और इसी लॉज में उसकी मुलाकात सरगना त्रिलोकी से हुई। एसटीएफ टीम का कहना है कि पता लगाया जा रहा है कि वह लॉज में किससे मिलने आता था। एसटीएफ अफसरों का कहना है कि जल्द ही उसकी तलाश में एक टीम जौनपुर भेजी जाएगी। डिप्टी एसपी एसटीएफ नवेंदु सिंह का कहना है कि सरगना की तलाश की जा रही है। उसके पकड़े जाने के बाद कई अहम खुलासे हो सकते हैं। 
अभ्यर्थी से भी होगी पूछताछ
सूत्रों की मानें तो मामले की जांच में जुटी एसटीएफ टीम उस अभ्यर्थी से भी पूछताछ की तैयारी में है जिसके स्थान पर सॉल्वर परीक्षा में बैठा था। आशीष पटेल नाम का यह अभ्यर्थी प्रतापगढ़ के रानीगंज तहसील स्थित आधारगंज का रहने वाला है। एसटीएफ अफसरों का मानना है कि उससे पूछताछ में कुछ अहम जानकारियां मिल सकती हैं।





Previous Post Next Post