Thursday, May 9, 2019

यूपी बोर्ड 12वीं की टॉपर तनु तोमर के नाम से बनेगी सड़क

यूपी बोर्ड 12वीं की टॉपर तनु तोमर के नाम से बनेगी सड़क

uttar pradesh intermedia topper tanu tomar



यूपी बोर्ड 12वीं की परीक्षा में प्रदेश टॉप करने वाली तनु तोमर के नाम से सड़क का निर्माण कराया जाएगा, ताकि अन्य विद्यार्थियों का भी उत्सावर्धन हो सके। बुधवार को श्रीराम शिक्षा मंदिर इंटर कॉलेज में आयोजित कार्यक्रम में पालिका चेयरमैन अमित राणा ने सड़क निर्माण कराने की घोषणा की। साथ ही छात्रा को एक लाख रुपये का चेक भी दिया।
श्रीराम शिक्षा मंदिर इंटर कॉलेज में बुधवार को कार्यक्रम का शुभारंभ पालिका चेयरमैन डा. अमित राणा, डायरेक्टर उपेंद्र चौधरी ने संयुक्त रूप से किया। कार्यक्रम में यूपी बोर्ड 12वीं की प्रदेश टॉपर तनु तोमर को डा. अमित राणा ने एक लाख रुपये का चेक देकर सम्मानित किया। साथ ही तनु द्वारा भविष्य में की जाने वाली कोचिंग का खर्च भी वहन करने का भरोसा दिलाया। 
डा. अमित राणा ने अमीनगर सराय से श्रीराम शिक्षा मंदिर इंटर कॉलेज तक जाने वाली सड़क को बनवाकर उसका नाम तनु तोमर के नाम से रखने की भी घोषणा की। डा. अमित राणा ने कहा कि इससे अन्य विद्यार्थियों को भी बेहतर प्रदर्शन करने की प्रेरणा मिलेगी। 
कार्यक्रम में संजीव पंवार, अमित जैन ने 21-21 हजार और सिद्धार्थ जैन ने भी 11 हजार रुपये का चेक तनु तोमर को देकर उसका हौसला बढ़ाया।
कार्यक्रम में डायरेक्टर उपेंद्र चौधरी, प्रधानाचार्य राजीव तोमर, प्रबंधक विक्रम सिंह, अमित कुमार, सुमित कुमार, संगीता, अल्का, पूनम, गरिमा, मोनिका आदि मौजूद रहे।