बगैर परीक्षा के होगी सेना और पुलिस में भर्ती , चुनावी रैली में अखिलेश यादव ने किया बड़ा चुनावी वायदा , क्लिक करे और पढ़े पूरी खबर

बगैर परीक्षा के होगी सेना और पुलिस में भर्ती , चुनावी रैली में अखिलेश यादव  ने किया बड़ा चुनावी वायदा , क्लिक करे और पढ़े पूरी खबर



पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि केंद्र में गठबंधन की सरकार बनने पर हाईस्कूल और इंटरमीडिएट पास युवाओं की सेना और पुलिस में बगैर लिखित परीक्षा के भर्ती होगी। चयन का आधार दौड़ और मेरिट होगा। इस दौरान उन्होंने सपा सरकार के दौरान जिले में हुए विकास कार्य गिनाए। साथ ही, केंद्र और प्रदेश की भाजपा सरकारों पर जमकर हमला बोला। अखिलेश शुक्रवार को यहां गठबंधन के झांसी-ललितपुर लोकसभा सीट के प्रत्याशी श्यामसुंदर सिंह के समर्थन में जनसभा को संबोधित करने आए थे। 
राजकीय इंटर कॉलेज के ग्राउंड में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए अखिलेश ने कहा कि सपा सरकार ने प्रदेश की महिलाओं, विद्यार्थियों, बेरोजगार युवाओं को पेंशन, लैपटॉप, भत्ता देने का काम किया था। लेकिन, भाजपा सरकार ने ये सब छीन लिया। उन्होंने भीड़ से पूछा कि 2014 में प्रधानमंत्री ने बुंदेलखंड के लोगों से कई वादे किए थे, आप बताएं कुछ बदलाव आया क्या? अखिलेश ने उमा भारती को भी आड़े हाथ लिया।

उन्होंने कहा कि उमा पर पानी वाला मंत्रालय था, जो छीन लिया गया था। उन्होंने कोई काम नहीं किया। ऐसे में अब उनमें यहां की जनता का सामना करने की हिम्मत नहीं है। उन्होंने कहा कि सपा शासन में बुंदेलखंड का विकास हमेशा प्राथमिकता पर रहा। इस बार केंद्र में सरकार बनने पर विकास के मामले में बुंदेलखंड एक बार फिर उनकी प्राथमिकता पर रहेगा।

Click Here & Download Govt Jobs UP Official Android App


Click Here to join Govt Jobs UP Telegram Channel

 


Previous Post Next Post