Tuesday, April 9, 2019

यूपी पुलिस सब इंस्पेक्टर सीधी भर्ती के अभ्यर्थियों के लिए काम की खबर, जानिए आगरा में कब है मेडिकल परीक्षण , क्लिक करे और पढ़े पूरी खबर

यूपी पुलिस सब इंस्पेक्टर सीधी भर्ती के अभ्यर्थियों के लिए काम की खबर, जानिए आगरा में कब है मेडिकल परीक्षण , क्लिक करे और पढ़े पूरी खबर 




उप निरीक्षक नागरिक पुलिस (पुरुष/महिला) सीधी भर्ती-2016 के सफल अभ्यर्थियों के चिकित्सा परीक्षण, अभिलेखों की संवीक्षा एवं चरित्र सत्यापन की कार्रवाई पुलिस लाइन में दस अप्रैल को सुबह आठ बजे से होगी।  
एसपी ट्रैफिक प्रशांत कुमार ने बताया कि परीक्षा में आगरा रेंज के आगरा, मथुरा, फिरोजाबाद और मैनपुरी के अभ्यर्थी शामिल होंगे। मेडिकल परीक्षण के लिए आगरा के अभ्यर्थियों की दस अप्रैल को, मथुरा के अभ्यर्थियों की 11 अप्रैल, फिरोजाबाद के अभ्यर्थियों की 12 अप्रैल और मैनपुरी के अभ्यर्थियों की 13 अप्रैल की तिथि निर्धारित की गई है। अभ्यर्थियों को बुलावा पत्र जारी किए जा चुके हैं। वह शपथ पत्र के अनुसार शिक्षा और अन्य प्रपत्र साथ लाएंगे। 

मेडिकल परीक्षण की तिथि पहले आठ अप्रैल बताई गई थी। इस कारण कुछ अभ्यर्थी सोमवार को पहुंच गए। मगर, उन्हें पुलिस लाइन में भर्ती प्रक्रिया होती नहीं मिली। इस पर वह वापस लौट गए।