Wednesday, March 13, 2019

सीबीएसई ::: मूल्यांकन में होगी स्टेप मार्किंग ,दयावती मोदी एकेडमी में सभा का आयोजन ,175 मुख्य परीक्षकों ने लिया हिस्सा , क्लिक करे और पढ़े पूरी खबर

सीबीएसई ::: मूल्यांकन में होगी स्टेप मार्किंग ,दयावती मोदी एकेडमी में सभा का आयोजन ,175 मुख्य परीक्षकों ने लिया हिस्सा , क्लिक करे और पढ़े  पूरी खबर 




दयावती मोदी एकेडमी में सीबीएसई के मुख्य परीक्षकों के लिए उत्तर पुस्तिका के मूल्यांकन के लिए सभा का आयोजन हुआ। इस दौरान वक्ताओं ने मूल्यांकन को निष्पक्ष त्रुटिरहित एवं संवेदनशीलता से करने के लिए प्रेरित किया। .

कार्यक्रम का शुभारंभ संगीत विभाग द्वारा ईश वंदना एवं प्रेरणा गीत के साथ किया गया। प्रधानाचार्या रितु दीवान और उप्रधानाचार्य कपिल क्रिस्टोफर द्वारा मुख्य अतिथि रीजनल ऑफिसर सीबीएसई देहरादून जोन रनवीर सिंह का पुष्पगुच्छ भेंट कर स्वागत सम्मान किया। सीबीएसई के सिटी कोऑर्डिनेटर एचएम राउत, डीपीए गाजियाबाद की विशेषज्ञया शलजा जसवाल, रितु दीवान डीएमए प्रथम, ईडन गार्डन स्कूल नोएडा के इनफारमेशन टेक्नोजाली विशेषज्ञ अखिलेश कुमार, डीएमए के म्यूजिक के विशेषज्ञ का भी पुष्पगुच्छ भेंट कर अभिनंदन किया गया। देहरादून रीजन से अंग्रेजी विषय के म्यूजिक इनफारमेशन टेक्नोलाजी विषय के मुख्य परीक्षकों ने भाग लिया। .

इसमें देहरादून, हरिद्वार, ऋषिकेश, रूड़की, मु.नगर बिजनौर, मेरठ, हापुड़, गाजियाबाद, ग्रेटर नोएडा, बागपत आदि के लगभग 175 मुख्य परीक्षकों ने भाग लिया। सभा दो चरणों में आयोजित की गई। सभा को संबोधित करते हुए विषय विशेषज्ञों ने परीक्षकों को निष्पक्षता के साथ काम करने के लिए प्रेरित किया। .

Click Here & Download Govt Jobs UP Official Android App