Wednesday, February 6, 2019

SSC GD constable admit card 2019: यूपी व बिहार समेत देशभर के उम्मीदवारों के लिए Direct Link , क्लिक करे और देखे

SSC GD constable admit card 2019: यूपी व बिहार  समेत देशभर के उम्मीदवारों के लिए Direct Link , क्लिक करे और देखे 


कर्मचारी चयन आयोग (SSC) ने कांस्टेबल जनरल ड्यूटी (SSC GD Constable) भर्ती परीक्षा के प्रवेश पत्र जारी कर दिेए हैं। ये एडमिट कार्ड ssc.nic.in पर नहीं बल्कि SSC की अलग-अलग रीजनल वेबसाइट्स पर अपलोड किए गए हैं। ऐसे उम्मीदवार जिनके एडमिट कार्ड नहीं आए हैं उनके लिए एसएससी ने नोटिस जारी किया है। आयोग ने नोटिस में कहा है - 'आयोग ने इस बात पर गौर किया है कि कुछ उम्मीदवारों के आवेदन ठीक व पूरे होने के बावजूद भी उन्हें एडमिट कार्ड जारी नहीं किया गया है। 8 फरवरी, 2019 तक इन उम्मीदवारों का भी शहर वार आवंटन वेबसाइट पर अपलोड कर दिया जाएगा।'

एसएससी जीडी कांस्टेबल भर्ती की परीक्षा 12 फरवरी 2019 को आयोजित होनी है। उम्मीदवार आयोग की आधिकारिक रीजनल वेबसाइट पर जाकर अपने एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं। एसएससी ने सभी स्थानीय एसएससी की वेबसाइट्स पर कांस्टेबल जीडी परीक्षा एडमिट कार्ड के लिंक एक्टिवेट कर दिए है।

यूपी बिहार (सेंट्रल रीजन एसएससी - www.ssc-cr.org) के उम्मीदवारों के लिए Direct Link

साल 2018 में एसएससी ने कांस्टेबल जीडी के 54 हजार 953 पदों पर भर्ती के लिए जुलाई में नोटिफिकेशन जारी किया था। एसएससी की इस जीडी कांस्टेबल भर्ती के जरिए बीएसएफ, सीआरपीएफ, एसएसबी, आईटीबीपी, एआर, एनआईए और बीएसएफ में सिपाहियों की तैनाती की जानी है। एसएससी जीडी कांस्टेबल की परीक्षाएं 11 फरवरी से 11 मार्च के बीच आयोजित की जाएंगी।

अन्य SSC Regional Websites से एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के डायरेक्ट लिंक