Monday, February 4, 2019

मेरठ में लगा रोजगार मेला , 557 छात्रों को मिली नौकरी , क्लिक करे और पढ़े पूरी खबर

मेरठ में लगा रोजगार मेला , 557 छात्रों को मिली नौकरी , क्लिक करे और पढ़े पूरी खबर 


अखिल भारतीय तकनीकी शिक्षा परिषद, मानव संसाधन विकास मंत्रालय और आईसीटी अकादमी के संयुक्त तत्वावधान में बाईपास स्थित मेरठ इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी में चल रहे दो दिवसीय रोजगार मेले का रविवार को समापन हुआ। .

मेले में यूपी के 10 से ज्यादा विश्वविद्यालय के 1000 से अधिक छात्रों ने भाग लिया। कंपनियों के प्रतिनिधियों ने इंटरव्यू और एचआर राउंड के बाद 557 छात्रों को ऑफर लेटर दिए। रोजगार मेले में अधिकतम पैकेज तीन लाख रुपये सालाना रहा। .

रोजगार मेले में सीसीएसयू के कुलपति प्रो. एनके तनेजा ने साक्षात्कार में बेहतर प्रदर्शन करने को प्रोत्साहित किया। कहा कि अपनी मातृभाषा हिंदी से लगाव रखें लेकिन अंग्रेजी को भी सीखें। अपने कौशल और ज्ञान को समय के साथ अपडेट करते रहें। उन्होंने कहा कोई भी नौकरी छोटी नहीं होती जो भी अवसर मिले उसे लें। .

सरकारी नौकरी में आपको एक समय सीमा में काम करना होता है, लेकिन प्राइवेट में आप अपने कौशल की मदद से आगे बढ़ सकते हैं। छात्रों को स्किल डेवलपमेंट और स्टार्टअप योजना के बारे में प्रेरित किया। एमआईईटी चेयरमैन विष्णु शरण, वाइस चेयरमैन पुनीत अग्रवाल, डायरेक्टर डॉ. संजीव माहेश्वरी, प्रिंसिपल डॉ. हिमांशु शर्मा, प्रेस प्रवक्ता अजय चौधरी, प्लेसमेंट कोऑर्डिनेटर आकांक्षा अग्रवाल, सुनीत शर्मा रहे।.