छात्रों का दावा, ढाई घंटे पहले आउट था पेपर ,उत्तर प्रदेश उच्चतर शिक्षा सेवा आयोग की असिस्टेंट प्रोफेसर की परीक्षा में पेपर आउट होने का दावा , क्लिक करे और पढ़े पूरी खबर

छात्रों का दावा, ढाई घंटे पहले आउट था पेपर ,उत्तर प्रदेश उच्चतर शिक्षा सेवा आयोग की असिस्टेंट प्रोफेसर की परीक्षा में पेपर आउट होने का दावा , क्लिक करे और पढ़े पूरी खबर 




शनिवार को इलाहाबाद में हुई उत्तर प्रदेश उच्चतर शिक्षा सेवा आयोग की असिस्टेंट प्रोफेसर की लिखित परीक्षा में छात्रों ने पेपर आउट होने का दावा किया है। छात्रों ने परीक्षा से ढाई घंटे पहले ही व्हाट्सएप पर पेपर पहुंचने की बात कही है। छात्रों ने आयोग को ईमेल कर व्हाट्सएप पर मिले पेपर के सुबूत पेश कर दोबारा परीक्षा कराने की मांग की है। छात्रों ने पूरे मामले में जांच की मांग भी की है।.

कैंपस से भी इस परीक्षा में अनेक छात्र पेपर देने गए थे। इस दिन 11 से एक बजे तक विभिन्न विषयों के पेपर थे। छात्रों के मुताबिक उनके व्हाट्सएप पर शनिवार सुबह 8.21 बजे समाजशास्त्र और एजुकेशन का सॉल्वड पेपर भेजा गया। .

विजय पंवार, डॉ.कुलदीप पंवार, डॉ.सुधीर पंवार, मोनिका रानी और मोहन भाटी के अनुसार पेपर 11 बजे से था और व्हाट्सएप पर यह 8.21 बजे ही पहुंच चुका था। परीक्षा में कुल सौ सवाल थे जिसमें सामान्य अध्ययन के 30 प्रश्न कॉमन थे। छात्रों के अनुसार जब उन्होंने अपना व्हाट्सएप रविवार को देखा तो ये पेपर मिला। .

सेक्रेटरी को भेजे ईमेल के अनुसार व्हाट्सएप पर बहुत से स्टूडेंट तक यह पेपर वायरल किया गया। छात्रों ने वायरल हुए पेपर के स्क्रीनशॉट सेक्रेटरी को भेजे हैं। छात्रों के मुताबिक यह पेपर लखनऊ, बिजनौर और मुरादाबाद में स्टूडेंट के व्हाट्सएप पर भेजा। छात्रों ने सचिव के साथ-साथ मुख्यमंत्री पोर्टल पर भी पेपर आउट होने दावा करते हुए शिकायत भेजी है। छात्रों ने उस मोबाइल नंबर को भी दिया है जिससे उक्त पेपर 8.21 बजे व्हाट्सएप पर भेजे गए। .

सोमवार को पेपर आउट प्रकरण में विवि कैंपस में एकत्र हुए और विरोध दर्ज कराया। इसमें संजीव कुमार, डॉ.छोटूराम, शेर सिंह, संदीप कुमार, सुशील सिंह, चंचल त्यागी, वैशाली, डॉ.सुशील पंवार, पूजा कुमारी, प्रवेश, डॉ.देवेंद्र कुमार, डॉ.लोकेंद्र तोमर, महेश कुमार, सतवीर सिंह, कपिल, धीरेंद्र कुमार, नितिन त्यागी सहित अनेक छात्र मौजूद रहे।.

नौकरियों से सम्बन्धित सही, सटीक व विश्वशनीय जानकारी सबसे पहले अपने मोबाइल पर पाने के लिए -
Previous Post Next Post