Saturday, January 12, 2019

अच्छी खबर :: यूपी पुलिस को 24 जनवरी को मिलेंगे 42 हजार सिपाही , पासिंग आउट परेड 24 जनवरी को कराने के आदेश , क्लिक करे और पढ़े पूरी खबर

अच्छी खबर :: यूपी पुलिस को 24 जनवरी को मिलेंगे 42 हजार सिपाही , पासिंग आउट परेड 24 जनवरी को कराने के आदेश , क्लिक करे और पढ़े पूरी खबर 



उत्तर प्रदेश पुलिस को 24 जनवरी को 42 हजार नए सिपाही मिल जाएंगे। डीजीपी हेडक्वार्टर से सभी जनपदों में प्रशिक्षु सिपाहियों की पासिंग आउट परेड 24 जनवरी को कराने का आदेश मिला है। फिलहाल जिलों में इन प्रशिक्षुओं की आंतरिक परीक्षा चल रही है, जो शनिवार को समाप्त हो जाएगी। एक-दो दिन के भीतर ही इनका रिजल्ट घोषित कर दिया जाएगा। सभी जिलों ने परेड की तैयारियां शुरू कर दी हैं।.

सभी जिलों में वर्तमान में इन प्रशिक्षु सिपाहियों की ट्रेनिंग के साथ आंतरिक परीक्षा चल रही है। मेरठ पुलिस लाइन स्थित रिक्रूट ट्रेनिंग सेंटर में 271, पुलिस ट्रेनिंग स्कूल में 622 और 44वीं व 6वीं वाहिनी पीएसी में करीब पांच-पांच सौ प्रशिक्षुओं की ट्रेनिंग लगभग पूरी हो चुकी है। कुल मेरठ जिले में 1900 प्रशिक्षु ट्रेनिंग पा रहे हैं। मेरठ पीटीएस में सिर्फ महिला प्रशिक्षु हैं। पुलिस भर्ती के नोडल अधिकारी एवं एसपी ट्रैफिक संजीव वाजपेयी ने बताया कि 24 जनवरी को सभी स्थानों पर एकसाथ पासिंग आउट परेड होगी। इसके लिए सभी तैयारियां की जा रही हैं।.

गाजियाबाद का पैनल देरी से पहुंचा : सिपाही भर्ती के लिए मेरठ पुलिस लाइन में दस्तावेज और शारीरिक जांच प्रक्रिया भी चल रही है। शुक्रवार को यहां चार जिलों के अभ्यर्थियों की जांच होनी थी। गाजियाबाद जिले का पैनल देरी से पहुंचा। इस वजह से सैकड़ों अभ्यर्थियों को इंतजार करना पड़ा। .

नौकरियों से सम्बन्धित सही, सटीक व विश्वशनीय जानकारी सबसे पहले अपने मोबाइल पर पाने के लिए -